मैंने उनको फोन मिलाया लेकिन उन्होंने...युजवेंद्र चहल को RCB टीम से रिलीज किए जाने को लेकर आई प्रतिक्रिया

युजवेंद्र चहल कई सीजन तक आरसीबी के लिए खेले
युजवेंद्र चहल कई सीजन तक आरसीबी के लिए खेले

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि चहल टीम से खुद को रिलीज किए जाने की वजह से काफी नाराज थे। माइक हेसन के मुताबिक उन्होंने चहल को फोन करके काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वो ज्यादा बात करने के इच्छुक नहीं थे।

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू मुंबई इंडियंस के लिए किया था लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता आरसीबी की तरफ से खेलते हुए मिली। उन्होंने बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए काफी विकेट चटकाए और टीम के लिए बड़ा नाम बन गए थे। हालांकि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले आरसीबी ने उनको रिलीज कर दिया था। इसके बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स ने ऑक्शन के दौरान युजवेंद्र चहल को 6.5 करोड़ रुपए में खरीद लिया था।

चहल टीम में नहीं चुने जाने से काफी अपसेट थे - माइक हेसन

माइक हेसन के मुताबिक आरसीबी ने चहल को ऑक्शन के दौरान खरीदने की कोशिश की थी लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने चहल को फोन लगाया लेकिन वो काफी अपसेट थे। हेसन ने Cricket.com से बातचीत के दौरान कहा,

मुझे याद है कि मैंने चहल को कॉल किया था और वो नाराज थे। उस समय उनको ऑक्शन का डायनेमिक्स समझाना काफी मुश्किल था। वो बात करने के मूड में ही नहीं थे और इसके लिए मैं उन्हें कोई दोष नहीं दूंगा। वो दिल से आरसीबी का हिस्सा थे और इसी वजह से टीम में नहीं चुने जाने से काफी नाराज थे। हालांकि मैं इतना बता सकता हूं कि चहल को पता था कि हमारी क्या स्थिति थी।

आपको बता दें कि चहल ने इससे पहले बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि टीम से रिलीज करने से पहले एक बार भी उनसे नहीं पूछा गया और ना ही इस बारे में उन्हें बताया गया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता