Create
Notifications

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में विराट कोहली ना करें कप्तानी, मिस्बाह उल हक का बयान

विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के दौरान
विराट कोहली प्रैक्टिस सेशन के दौरान
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर होते हैं तो फिर उनकी जगह विराट कोहली को इंडियन टीम का कप्तान ना नियुक्त किया जाए।

मिस्बाह उल हक के मुताबिक खराब फॉर्म की वजह से विराट कोहली पहले ही काफी दबाव में हैं। इसी वजह से उन्हें केवल अपने बल्लेबाजी पर ही फोकस करने देना चाहिए। इस मैच में बल्ले के साथ उनकी काफी अहम भूमिका रहने वाली है।

विराट कोहली को केवल अपनी बैटिंग पर ध्यान देना चाहिए - मिस्बाह उल हक

आईसीए स्पोर्ट्स के यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान मिस्बाह उल हक ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

विराट कोहली के लिए उनकी फॉर्म सबसे बड़ा चिंता का विषय है। इसी वजह से हाल ही में वो काफी दबाव में रहे हैं। टीम मैनेजमेंट को उन्हें कप्तानी सौंपने से पहले इस बारे में सोचना चाहिए, क्योंकि भारत को एक बल्लेबाज के तौर पर उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है। भारतीय टीम को इसकी बजाय किसी और की तरफ देखना चाहिए। कोहली को केवल अपनी बल्लेबाजी पर ही फोकस करना चाहिए। रोहित शर्मा और केएल राहुल की अनुपस्थिति में कोहली के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी।

वहीं इससे पहले विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी कहा था कि कोहली इस मुकाबले में कप्तानी नहीं करेंगे। राजकुमार शर्मा का मानना है कि कोहली को अब टीम का नेतृत्व करने में कोई दिलचस्पी नहीं होगी। IANS के हवाले से उन्होंने कहा,

विराट कोहली को बर्खास्त या हटाया नहीं गया, उन्होंने खुद कप्तानी छोड़ दी। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उसे फिर से लीड करते हुए देख पाऊंगा।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...