डेविड वॉर्नर को लेकर तीखी टिप्पणी के बाद मिचेल जॉनसन के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई - रिपोर्ट

Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5
Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5

डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) की टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। खबरों के मुताबिक डेविड वॉर्नर के खिलाफ कॉलम लिखने को लेकर मिचेल जॉनसन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान कमेंट्री पैनल से हटा दिया गया है।

मिचेल जॉनसन ने हाल ही में डेविड वॉर्नर को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और एक कॉलम लिखा था। दरअसल डेविड वॉर्नर ने जून 2023 में ऐलान किया था कि वो पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में नए साल पर होने वाले टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। वहीं मिचेल जॉनसन का मानना है कि डेविड वॉर्नर जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं, उसमें एक अंहकार और देश के प्रति तिरस्कार की भावना दिख रही है। उन्होंने कहा कि क्या कोई बता सकता है कि हम क्यों डेविड वॉर्नर के फेयरवेल सीरीज की तैयारी कर रहे हैं ? ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडल में शामिल खिलाड़ी को हीरो की तरह सेंड ऑफ क्यों दिया जा रहा है ?

मिचेल जॉनसन के इस बयान की उस्मान ख्वाजा समेत कई दिग्गजों ने आलोचना की थी। इसके बाद जॉनसन ने सफाई देते हुए कहा था कि डेविड वॉर्नर ने उन्हें एक ऐसा मैसेज भेजा था, जो काफी पर्सनल था और इसी वजह से उन्होंने इस तरह का आर्टिकल डेविड वॉर्नर के लिए लिखा था।

कमेंटेटर्स की लिस्ट में नहीं है मिचेल जॉनसन का नाम

अब कहा जा रहा है कि जॉनसन को कमेंट्री टीम से हटा दिया गया है। तेज गेंदबाज ने इससे पहले कहा था कि वो इस टेस्ट सीरीज के लिए ट्रिपल एम कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं। हालांकि कंपनी ने जब कमेंटटर्स की लिस्ट जारी की तो इसमें मिचेल जॉनसन का नाम नहीं था। इस लिस्ट में मर्व ह्यूज, वसीम अकरम और मार्क टेलर जैसे दिग्गजों का नाम है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now