दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के कमरे में निकला सांप, साझा की तस्वीर 

मिचेल जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर सांप की तस्वीर साझा की है
मिचेल जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर सांप की तस्वीर साझा की है

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) इन दिनों भारत में मौजूद हैं। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन में हिस्सा ले रहे हैं और इंडिया कैपिटल्स का हिस्सा हैं। उनकी टीम के मैच इन दिनों लखनऊ में हो रहे हैं और इसी वजह से वह भी वहीँ मौजूद हैं। सोमवार को तेज गेंदबाज ने एक सांप की तस्वीर साझा की और बताया कि यह उनके कमरे के दरवाजे के पास था।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का दूसरा सीजन भारत में ही हो रहा है। कई संन्यास ले चुके खिलाड़ी खास लीग में अपना जलवा बिखेर रहे हैं और जॉनसन भी उन्हीं खिलाड़ियों में शामिल हैं।

मिचेल जॉनसन ने अपने इंस्टाग्राम पर सांप की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

कोई जानता है कि यह किस प्रकार का सांप है? मेरे कमरे के दरवाजे पर है

मिचेल जॉनसन ने शनिवार को इंडिया कैपिटल्स के लिए पहले मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। उन्होंने गुजरात जायंट्स के कप्तान वीरेंदर सहवाग का विकेट चटकाया था और अपने तीन ओवर के स्पेल में 22 रन खर्च किये थे। हालाँकि सहवाग की टीम के बल्लेबाजों ने उम्दा खेल दिखाया और 180 रन के टारगेट को 19वें ओवर में तीन विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया का कप्तान नहीं बनाया जाना चाहिए - मिचेल जॉनसन

मिचेल जॉनसन ने हाल ही में कहा था कि उनके पूर्व साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को दोबारा कप्तान नहीं बनाया जाना चाहिए। जॉनसन ने तर्क दिया कि ये दोनों ही खिलाड़ी अब ज्यादा सालों तक नहीं खेलेंगे और ऑस्ट्रेलिया को भविष्य को ध्यान में रखते हुए कप्तान का चयन करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट कप्तान पैट कमिंस को भी वनडे कप्तान बनाये जाने के विचार पर सहमति नहीं जताई। उन्होंने कहा कि कमिंस के लिए वर्क लोड काफी ज्यादा हो जायेगा।

Quick Links