ट्रैविस हेड भारत के खिलाफ पहले कुछ मैचों में नहीं खेलेंगे, मिचेल मार्श ने बताई बड़ी वजह

ट्रैविस हेड को लेकर मिचेल मार्श ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
ट्रैविस हेड को लेकर मिचेल मार्श ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने ट्रैविस हेड के भारत के खिलाफ पहले कुछ टी20 मैच में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हेड का भारत के खिलाफ पहले कुछ टी20 मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल होगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 नवंबर से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। अगर मुकाबलों की बात करें तो ये पांच मैच विशाखापट्टनम, तिरुवनंतपुरम, गुवाहाटी, नागपुर और हैदराबाद में खेले जाएंगे। दूसरा मैच 26 नवंबर, तीसरा मैच 28 नवंबर, चौथा मुकाबला 1 दिसंबर और पांचवां और आखिरी मुकाबला 3 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। इसके लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।

इस सीरीज के लिए मैथ्यू वेड को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं टिम डेविड और स्पेंसर जॉनसन जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। ग्लेन मैक्सवेल और तनवीर संघा भी टीम का हिस्सा हैं। ओपनर के तौर पर दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी मौजूद हैं। स्टीव स्मिथ और मार्कस स्टोइनिस को भी शामिल किया गया है। हालांकि मिचेल मार्श और कैमरन ग्रीन जैसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

ट्रैविस हेड खेलते हैं तो फिर ये चमत्कार होगा - मिचेल मार्श

वहीं मिचेल मार्श के मुताबिक ट्रैविस हेड का पहले कुछ मुकाबलों में खेलना काफी मुश्किल लग रहा है। उन्होंने कहा,

मैं कोई सेलेक्टर या कोच नहीं हूं लेकिन अगर ट्रैविस हेड खेलते हैं तो फिर ये कोई चमत्कार ही होगा।

आपको बता दें कि वनडे टीम के कप्तान पैट कमिंस को इस सीरीज से रेस्ट दिया गया है। वहीं जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क जैसे दिग्गज तेज गेंदबाजों को भी इस सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसकी बजाय सीन एबॉट, नाथन एलिस और जेसन बेहरनडॉर्फ को कंगारू टीम में जगह दी गई है। एडम जैम्पा भी स्पिनर के तौर पर टीम का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता