आईपीएल 2020 - चोट की वजह से मिचेल मार्श पूरे सीजन से हो सकते हैं बाहर

Nitesh
Photo - IPL
Photo - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट की वजह से पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो सकते हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले के दौरान मिचेल मार्श को एंकल में चोट लग गई थी और वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि उनकी ये चोट ज्यादा गहरी है और वो पूरे आईपीएल सीजन से ही बाहर हो सकते हैं।

पीटीआई से बातचीत में सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मिचेल मार्श की चोट काफी गंभीर लगती है। मुझे नहीं लगता कि अब वो आगे एक भी मैच में खेल पाएंगे। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से अभी तक मिचेल मार्श की चोट को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन अगर वो बाहर होते हैं तो ये टीम के लिए काफी तगड़ा झटका हो सकता रहै। मिचेल मार्श की जगह डेनियल क्रिस्चियन को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में जगह मिल सकती है।

ये भी पढ़ें : सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मिडिल ऑर्डर के साथ मैच नहीं जीत सकती है - आकाश चोपड़ा

गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे मिचेल मार्श

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में मिचेल मार्श गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे और उन्हें तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि लक्ष्य का पीछा करते हुए जब सनराइजर्स की टीम ने 8 विकेट गंवा दिए तो उन्हें चोटिल होने के बावजूद बल्लेबाजी के लिए भेजा गया लेकिन वो एक भी रन नहीं बना सके और आउट हो गए। बल्लेबाजी के वक्त जैसे ही उन्होंने शॉट खेला वैसे ही दर्द से कराह उठे, इससे पता चलता है कि उनकी चोट कितनी ज्यादा गहरी है।

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के इस सीजन के अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हए आरसीबी ने 5 विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 153 रन बनाकर आउट हो गई। जॉनी बेयरेस्टो ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए और मनीष पांडे ने 34 रनों की पारी खेली। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

ये भी पढ़ें : "अगर अंबाती रायडू भारतीय टीम के लिए दोबारा खेलते नजर आएं तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी"

Quick Links

App download animated image Get the free App now