Create
Notifications

पाकिस्तान सीरीज से बाहर हुए मिचेल मार्श, आईपीएल में शामिल होने को लेकर आई अहम जानकारी 

मिचेल मार्श अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे
मिचेल मार्श अपनी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ेंगे
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

कूल्हे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे से बाहर रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) अब वनडे सीरीज के बाक़ी दो मैच और एकमात्र टी20 मैच से भी बाहर हो गए हैं। मार्श अपनी चोट से रिकवर नहीं कर पाए हैं और वह भारत आकर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के साथ अपनी रिकवरी पूरी करेंगे। हालांकि वह आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स के साथ 6 अप्रैल को ही जुड़ पाएंगे, जब ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा समाप्त हो जायेगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने ऑक्शन में 7 ही विदेशी खिलाड़ी खरीदे थे और उन्हें अपने पहले मैच में केवल दो ही विदेशी खिलड़ियों के साथ उतरना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दौरे के बाद आएंगे, वहीँ मुस्ताफ़िज़ुर और लुंगी एनगिड़ी का क्वारंटाइन नहीं पूरा हुआ था। एनरिक नॉर्टजे भी अभी चोट से उबरे नहीं है और उनके तीसरे मैच तक फिट होने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व और वर्तमान न्यू साउथ वेल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट की निगरानी में मार्श अपनी रिकवरी पूरी करेंगे। हालांकि पहले उन्हें 3 दिन तक क्वारंटाइन में रहना होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा कि मार्श को दौरे के शेष तीन मैचों से बाहर होने के बाद उन्हें रिलीज कर दिया जायगा।

मार्श दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ जुड़ने के लिए भारत की यात्रा करेंगे, जहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और वर्तमान न्यू साउथ वेल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट फरहार्ट एक आइसोलेशन अवधि के बाद उनकी रिकवरी का प्रबंधन करेंगे।

पाकिस्तान सीरीज से बाहर होने पर मार्श ने जताई निराशा

मार्श ने बुधवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा,

यात्रा और आइसोलेशन के ब्रेक के बिना पूरी तरह से रिकवरी पर ध्यान दे पाना सबसे अच्छा तरीका है। मैं पाकिस्तान सीरीज को मिस करने से निराश हूं लेकिन हमारे अगले दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में फिर से शामिल होने के लिए उत्सुक हूं।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now