सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी ने IPL में खेलने से मना किया

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को आईपीएल शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका लगा है। मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने आईपीएल (IPL) से नाम वापस लिया है। खबरों के अनुसार शायद लम्बे समय के लिए बायो बबल में नहीं रहने के लिए उन्होंने ऐसा किया होगा। मिचेल मार्श ने अपने फैसले के बारे में बीसीसीआई और सनराइजर्स हैदराबाद को बता दिया है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद ने मिचेल मार्श की जगह इंग्लैंड के एक बेहतरीन बल्लेबाज को शामिल किया है, जिसका प्रदर्शन हाल ही में भारत के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में बेहतरीन रहा है। नए आईपीएल बायो सुरक्षा प्रोटोकॉल के अनुसार मार्श को 50-दिवसीय टूर्नामेंट में प्रतिबंधित पारिस्थितिकी तंत्र में रहने के अलावा सात-दिन के क्वारंटीन से भी गुजरना होगा।

मिचेल मार्श पिछले साल भी नहीं खेल पाए

मिचेल मार्श को दो करोड़ रूपये बेस प्राइस में खरीदा गया है। वह पिछले साल भी सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी सेवाएँ नहीं दे पाए थे। मिचेल मार्श चोटिल होकर बाहर हो गए थे। इसके बाद उनकी जगह टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज जेसन होल्डर को शामिल किया गया था। इसके बाद इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को रिकवर होकर न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते हुए देखा था। बिग बैश लीग में वह पर्थ स्कॉर्चरस के लिए भी खेले हैं। मार्श ने 10 वर्षों के दौरान 21 आईपीएल खेल खेले हैं, वह डेक्कन चार्जर्स और पुणे वॉरियर्स के लिए भी खेले हैं।

इस बीच कुछ दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज भारत पहुंचे हैं और सात दिन के क्वारंटीन में गए हैं। फाफ डू प्लेसी मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल हो गए हैं, जबकि अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर को गुरुवार (1 अप्रैल) को अपना क्वारंटीन शुरू करने की उम्मीद है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से हिस्सा लेने के लिए एबी बी डीविलियर्स भी चेन्नई गए हैं। पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई और चेन्नई के बीच होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment