Create
Notifications

"न्यूजीलैंड के हारने पर दुख होता है लेकिन ऑस्ट्रेलिया को जीतता हुआ देखकर और भी दुख होता है"

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
Nitesh

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले में मिली हार को लेकर मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि न्यूजीलैंड की हार से ज्यादा दुख उन्हें ऑस्ट्रेलिया के जीतने पर हुआ है।

न्यूजीलैंड की टीम एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया से फाइनल मुकाबले में हार गई। पिछले चार आईसीसी के फाइनल मुकाबलों में से उन्हें तीन में हार का सामना करना पड़ा है। इसमें से दो बार ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें हराया है और एक बार इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को मात दी थी। न्यूजीलैंड ने एकमात्र फाइनल आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में जीता था।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की राइवलरी भी काफी बड़ी होती है। यही वजह है कि जब भी दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं तो कोई भी टीम हारना पसंद नहीं करती है। न्यूजीलैंड के बेहतरीन क्रिकेटर मिचेल मैक्लेनेघन ने भी कहा है कि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत से ज्यादा दुख होता है।

मिचेल मैक्लेनेघन ने न्यूजीलैंड की हार को लेकर किया ट्वीट

न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा "मुझे काफी दुख हुआ कि न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा। निश्चित तौर पर न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को हारते हुए देखकर काफी बुरा लगता है लेकिन उससे भी ज्यादा बुरा तब लगता है जब ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत हासिल करती है।"

Genuinely hate that NZ lost last night 🤦‍♂️ Absolutely hate losing and seeing the NZ boys lose but watching Aussie win…. even worse 🤣

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड को दुबई में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए कप्तान केन विलियमसन के 85 रनों की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 172/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल अपने नाम किया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...