Create
Notifications

आयरलैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में बुरी तरह हराने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने दिया बड़ा बयान 

मिचेल सैंटनर ने मैच के बाद साथ खिलाड़ियों की तारीफ की
मिचेल सैंटनर ने मैच के बाद साथ खिलाड़ियों की तारीफ की
Prashant Kumar

आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला (IRE vs NZ) बेलफ़ास्ट में खेला गया। इस मुकाबले में कीवी टीम ने आयरलैंड को 88 रन से हराते हुए एक बड़ी जीत दर्ज की। न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी में डेन क्लीवर ने जबरदस्त पारी खेली, वहीँ गेंदबाजी में माइकल ब्रेसवेल ने हैट्रिक लेते हुए टीम को जीत दिलाई। इस जीत से टीम के कप्तान मिचेल सैंटनर काफी संतुष्ट नजर आये और उन्होंने शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने साथी खिलाड़ियों की तारीफ भी की।

मैच के बाद सैंटनर ने कहा,

पहली पारी में विकेट थोड़ा बेहतर लग रहा था लेकिन यह थोड़ा ऊंचा-नीचा रहा। जिस तरह से डेन ने बल्लेबाजी की और पारी की गति को बढ़ाया वह शानदार था और इसके बाद हमारे गेंदबाजों ने अपना कार्य किया। ऐसा बहुत कुछ नहीं है जो [ब्रेसवेल] इस समय नहीं कर सकता इसलिए मैंने सोचा कि मैं उसे वहां ले जाऊंगा। हम आज की जीत से काफी खुश हैं।

हमने टी20 में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं दिखाया - एंड्रू बैलबर्नी

न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दूसरा टी20 मुकाबला हारने के बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रू बैलबर्नी निराश दिखे। उन्होंने कहा,

यह टी20 क्रिकेट है। 170 रनों का पीछा करते हुए, हम वास्तव में गेम में कभी नहीं थे। उन्होंने न्यूजीलैंड के पक्ष में स्विंग कराने के लिए वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और हमें इस खेल के लिए बल्लेबाज के रूप में जिम्मेदारी लेनी होगी। हम आखिरी हफ्ते में वनडे मैचों में करीब आ गए लेकिन हम टी20 में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके। वर्ल्ड कप से पहले हमारे पास बहुत सारी अच्छी टीमें आ रही हैं और हमें सुधार करते रहना होगा।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन का स्कोर खड़ा किया। कीवी टीम के लिए डेन क्लीवर ने सर्वाधिक 78 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में आयरलैंड 13.5 ओवर में 91 रन बनाकर ढेर हो गई। पारी के अंतिम तीन विकेट लेते हुए माइकल ब्रेसवेल ने टी20 हैट्रिक ली।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...