Create

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल 2022 में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल में लंबे समय से हिस्सा नहीं लिया है
मिचेल स्टार्क ने आईपीएल में लंबे समय से हिस्सा नहीं लिया है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आईपीएल 2022 (IPL) में हिस्सा लेने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टार्क ने कहा है कि वो इस साल होने वाले आईपीएल में हिस्सा ले सकते हैं। अगर स्टार्क आईपीएल में खेलते हैं तो ये छह साल बाद दुनिया के सबसे बड़े टी20 लीग में उनकी वापसी होगी।

बुधवार को मीडिया से बातचीत में मिचेल स्टार्क ने कहा कि वो आईपीएल के आगामी सीजन में हिस्सा ले सकते हैं। स्टार्क के मुताबिक टी20 की लोकप्रियता और आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए वो आईपीएल 2022 में खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

मुझे अपना पेपरवर्क दो दिन में करना है। अभी तक मैंने अपना नाम नहीं दिया है लेकिन खेलने या ना खेलने का फैसला करने के लिए मेरे पास अभी कुछ दिन और बाकी हैं। निश्चित तौर पर मैंने मन बनाया हुआ है। मैंने छह साल से इस टूर्नामेंट में नहीं खेला है। टी20 की तरफ सबका झुकाव काफी बढ़ रहा है और वर्ल्ड कप भी इस साल आ रहा है और इसीलिए मैं आईपीएल खेलना चाहता हूं।

मिचेल स्टार्क ने आखिरी बार आईपीएल 2015 में खेला था

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क ने आखिरी बार आईपीएल में 2015 में हिस्सा लिया था। 2018 के ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें जरूर खरीदा था लेकिन इंजरी की वजह से वो बाहर हो गए थे और उसके बाद के सीजन में भी नहीं खेल पाए।

गौरतलब है कि आईपीएल की आगामी मेगा नीलामी की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल के लिए नीलामी होगी। आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल अध्यक्ष ब्रजेश पटेल के साथ चर्चा कर इसकी पुष्टि की। इसके अलावा टाटा समूह को मुख्य प्रायोजक बनाने की बात भी कही गई है। वीवो की जगह टाटा लेगा।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...