मिचेल स्टार्क के लिए क्या IPL नीलामी में लगेगी सबसे महंगी बोली ? आकाश चोपड़ा ने दिया ये जवाब

मिचेल स्टार्क इस बार आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा हैं
मिचेल स्टार्क इस बार आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा हैं

आईपीएल ऑक्शन के दौरान मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) के ऊपर कितनी बोली लग सकती है, इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि स्टार्क सबसे महंगे खिलाड़ी साबित होंगे या नहीं, ये एक बड़ा सवाल है और जहां तक मुझे लगता है कि उनके लिए मिलियन डॉलर की बोली लगेगी।

मिचेल स्टार्क उन खिलाड़ियों के क्लब का हिस्सा हैं, जिनको लेकर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें ऑक्शन में बड़ी धनराशि मिल सकती है। स्टार्क ने आगामी ऑक्शन में अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा है। स्टार्क ने ने 2014 और 2015 में बैंगलोर की फ्रेंचाइजी के लिए खेला था।

मिचेल स्टार्क के लिए लगेगी काफी महंगी बोली - आकाश चोपड़ा

स्पोर्ट्स 18 शो पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि क्या मिचेल स्टार्क सबस महंगे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा,

ये एक मिलियन डॉलर सवाल है और स्टार्क को मिलियन डॉलर मिलेंगे भी। मेरा मानना है कि भारतीय रुपए के बाद ऑस्ट्रेलियाई डॉलर सबसे ज्यादा पैसे ले जाएगा। यहां तक कि इस ऑक्शन में ऑस्ट्रेलियाई डॉलर को भारतीय रुपए के मुकाबले ज्यादा पैसे मिल सकते हैं, क्योंकि आईपीएल 2024 के ऑक्शन में ज्यादा भारतीय खिलाड़ी नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया से जिन भी खिलाड़ियों ने ऑक्शन के लिए अपना नाम रजिस्टर्ड कराया है, उसमें मिचेल स्टार्क को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इसकी वजह ये है कि वो नई गेंद से काफी जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं। उनके आईपीएल के आंकड़े काफी अच्छे हैं और जब उन्होंने आरसीबी के लिए खेला था तो काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क इस सीजन से आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए आईपीएल में खेलना सही रहेगा और इसी वजह से वो इसमें खेलना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता