Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

मिताली राज ने साड़ी पहनकर खेला क्रिकेट, वीडियो हो गया वायरल

  • मिताली राज का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 06 Mar 2020, 20:17 IST

Credit: Mithali Raj Instagram
Credit: Mithali Raj Instagram

भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच चुकी है। जहां उसकी भिड़ंत ऑसट्रेलिया टीम से होगी। भारत ने टूर्नामेंट में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ ही खेला था। जहां टीम इंडिया ने कंगारू टीम को मात दी थी। ऐसे में फाइनल में भी टीम इंडिया से उसके फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच टी-20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास ले चुकी मिताली राज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

ये भी पढ़ें: लसिथ मलिंगा की यॉर्कर देख घबरा गए आंद्रे रसेल, वीडियो में देखिए कैसे झटका विकेट

क्या है वीडियो में

मिताली द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो साड़ी के साथ सैंडल नहीं बल्कि जूते पहने हुए हैं। यही नहीं उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है और हेलमेट पहनकर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं। मिताली ने इस वीडियो को टीम इंडिया के सेमीफाइनल मैच से पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। फिर क्या था, ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसके अलावा ट्विटर पर #MithaliPlaysCricketnSaree ट्रेंड करने लगा है।


लोगों को पसंद आ रहा है वायरल वीडियो

मिताली का साड़ी पहनकर क्रिकेट खेलने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, ये एक प्रमोशनल वीडियो है। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो को अलग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो पर कमेंट करने वालों की भी अच्छी खासी तादाद है। वहीं मिताली राज ने भारतीय महिला टीम के फाइनल मैच में पहुंचने पर भी एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'एक भारतीय होने के नाते मैं बहूत ही उत्साहित हूं कि भारतीय महिला टीम फाइनल में पहुंच गई है, लेकिन क्रिकेट के तौर पर मैं इंग्लैंड महिला क्रिकेटरों का दर्द महसूस कर सकती हूं। मैं कभी खुद को या अपनी टीम को ऐसी परिस्थिति में नहीं देखना चाहूंगी, लेकिन नियम ऐसे ही होते हैं। बधाई लड़कियों, ये बड़ी बात है।'

Published 06 Mar 2020, 20:17 IST
Advertisement
Fetching more content...