Create

लसिथ मलिंगा की यॉर्कर देख घबरा गए आंद्रे रसेल, वीडियो में देखिए कैसे झटका विकेट

Credit: Twitter
Credit: Twitter

श्रीलंका और वेस्टइंडीज टीम के बीच पहला टी-20 मैच खेला गया। इस मैच को भले ही वेस्टइंडीज ने 25 रन से जीत लिया, लेकिन हर तरफ चर्चा में श्रीलंका टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा बने हुए हैं। मलिंगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लसिथ मलिंगा ने न सिर्फ बेहतरीन यॉर्कर डाली बल्कि, बल्लेबाज आंद्रे रसेल को क्लीन बोल्ड कर दिया। उनकी इस यॉर्कर की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020 की इनामी राशि में हुई कटौती, बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

क्या है वायरल वीडियो में

दरअसल, वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी की और 196 रन स्कोर बोर्ड पर लगा डाले। वेस्टइंडीज की तरफ से लेंडल सिमन्स ने 67 रन की पारी खेली। वहीं उनके बाद आंद्रे रसल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंदों पर 35 रन बना डाले, जिसमें 4 छक्के और 2 चौके शामिल थे। वहीं जब रसन तबाड़तोड़ रन बरसा रहे थे और सिमन्स 59 रन बनाकर खेल रहे थे। ऐसे में तब श्रीलंकाई टीम विकट की तलाश में थी। वहीं ये काम कर लसिथ मलिंगा ने अपमे 16वें ओवर में कर दिखाया। मलिंगा ने इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर ऐसी यॉर्कर डाली जिसे देखकर आंद्रे रसेल घबरा गए और मलिंगा ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया।

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। रसल का विकेट लेने के बाद मलिंगा काफी खुश और अपने स्टाइल में जश्न मनाते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मलिंगा हर दिन ये याद दिलाते हैं कि कौन बेस्ट है। वहीं बात इस मैच की करें तो जीत के लिए 197 रनों का पीछा करने उतरी श्रालंका टीम कुछ खास नहीं कर पाई और ओशेन थॉमस ने श्रीलंकाई टीम के एक के बाद एक विकेट ले लिए।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment