ड्वेन ब्रावो की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर कप्तान फाफ डू प्लेसी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ड्वेन ब्रावो ने काफी धुआंधार पारी खेली (Photo - Twitter)
ड्वेन ब्रावो ने काफी धुआंधार पारी खेली (Photo - Twitter)

मेजर लीग क्रिकेट के 5वें मुकाबले में वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने अकेले अपने दम पर मैच को रोमांचक बना दिया। उनकी इस बेहतरीन पारी को लेकर टेक्सास सुपर किंग्स के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ब्रावो कैलिप्सो फ्लेवर लेकर आए और उन्हें इस तरह से बल्लेबाजी करते देखना काफी शानदार रहा।

ड्वेन ब्रावो ने वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ मुकाबले में हैरतगेंज पारी खेली और मैच को रोमांचक बना दिया। उन्होंने 39 गेंद पर 5 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 76 रन बनाए। आखिरी तीन गेंद पर 17 रन चाहिए थे लेकिन ब्रावो सिर्फ एक चौका और छक्का ही लगा पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

ड्वेन ब्रावो कैलिप्सो फ्लेवर लेकर आए - फाफ डू प्लेसी

मैच के बाद कप्तान कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टीम की हार और ब्रावो की पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये उन विकेटों में से एक था, जहां पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। मैथ्यू शॉर्ट ने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। ड्वेन ब्रावो को इस तरह से बैटिंग करते देखना शानदार रहा जो कैलिप्सो फ्लेवर लेकर आए। पावरप्ले में हमने काफी ज्यादा विकेट गंवा दिए। जब आप इस तरह का टार्गेट चेज कर रहे हों तो फिर अच्छी शुरूआत की जरूरत होती है।

आपको बता दें कि मेजर लीग क्रिकेट के पांचवें मुकाबले में वॉशिंगटन फ्रीडम ने टेक्सास सुपर किंग्स को एक रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉशिंगटन फ्रीडम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में टेक्सास सुपर किंग्स की टीम ड्वेन ब्रावो की धुआंधार पारी के बावजूद 157 रन ही बना पाई। मैथ्यू शॉर्ट को उनकी बेहतरीन धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now