Create

इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया के आस-पास भी नहीं है, मोईन अली का बयान

Nitesh
इंग्लैंड को बुरी तरह एशेज सीरीज में हार का सामना करना पड़ा
इंग्लैंड को बुरी तरह एशेज सीरीज में हार का सामना करना पड़ा

मेलबर्न टेस्ट मैच में मिली हार को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज मोईन अली (Moeen Ali) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एशेज सीरीज (Ashes Series) के परफॉर्मेंस से ये साफ हो जाता है कि इंग्लैंड की टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया से काफी पीछे है। मोईन अली के मुताबिक सीरीज की शुरूआत से पहले ऐसा नहीं था।

इंग्लैंड को मिली एक और करारी शिकस्त के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और इसी कड़ी में मोईन अली ने भी बयान दिया है। उन्होंने बीटी स्पोर्ट्स से बातचीत में इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच का गैप काफी बड़ा हो गया है - मोईन अली

मोईन अली ने कहा "ऑस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड से काफी आगे है और हम तीनों ही मुकाबले में उनसे काफी पीछे रह गए। मुझे नहीं लगता है कि सीरीज से पहले ये गैप इतना बड़ा था लेकिन अब लगता है कि दोनों टीमों के बीच का गैप काफी बड़ा हो गया है, भले ही हम माने या ना मानें। मुझे याद नहीं पड़ता है कि हमने इस सीरीज में कितने सेशन अपने नाम किए। टेस्ट क्रिकेट में आपको सफल होने के लिए अनुभव, टेक्निक और कड़ी मेहनत की जरूरत होती है। मैं ये नहीं कह रहा कि हम कड़ी मेहनत नहीं करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि हम अक्सर सही चीजों पर काम करते हैं।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही। पहले मैच में टीम 185 और दूसरे मुकाबले में सिर्फ 68 रनों पर सिमट गई।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment