Create

विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड के दिग्गज का बड़ा बयान

India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

विराट कोहली (Virat Kohli) वर्ल्ड क्रिकेट में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान तगड़ी फॉर्म दिखाते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए। बीच में एक ऐसा दौर आया था जब कोहली के बल्ले से रन नहीं आ रहे थे। इसके बाद उन्होंने एशिया कप से वापसी की और शानदार बल्लेबाजी की। कोहली को लेकर इंग्लैंड के ऑल राउंडर मोईन अली की तरफ से बयान आया है।

मोईन अली ने कहा कि जब एशिया कप में विराट कोहली ने कुछ अच्छे शॉट खेले, तब मैं समझ गया था कि वह फॉर्म में आ गए हैं। टी20 वर्ल्ड कप में भी वह खतरनाक होंगे। कोहली ने जिस तरह से एशिया कप में क्रिकेट खेला, यह शानदार था। किसी लीजेंड को इस तरह फॉर्म में आते हुए देखना अच्छा है। मैं समझता हूँ कि हम कोहली को आने वाले समय में और शानदार खेलते हुए देखेंगे।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने एशिया कप में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए अफगानिस्तान के विरुद्ध शतकीय पारी खेली थी। करीबन तीन वर्ष बाद कोहली के बल्ले से शतक देखने को मिला था। इसके बाद वह इस फॉर्म को वर्ल्ड कप में भी लेकर गए और वहां भी रन बनाए। टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

कोहली को अब बांग्लादेश दौरे पर खेलते हुए देखेंगे। वह टी20 वर्ल्ड कप के बाद रेस्ट पर थे। इस दौरान वह नीम करोली बाबा के दर्शन करने के लिए भी गए थे। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ गई थीं। देखना होगा कि कोहली अब बांग्लादेश दौरे पर कैसा प्रदर्शन करेंगे। फैन्स को उनके बल्ले से रन निकलने की उम्मीद है। हालांकि इस समय वह बेहतरीन टच में हैं और रन भी निश्चित रूप से बनाने वाले हैं। फैन्स को भी उनके रनों का इंतजार रहता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment