मोहम्मद आमिर और मोहम्मद इलियास प्रमुख टूर्नामेंट से हुए बाहर

Nitesh
मोहम्मद आमिर एक भी मैच खेले बिना हुए टूर्नामेंट से बाहर
मोहम्मद आमिर एक भी मैच खेले बिना हुए टूर्नामेंट से बाहर

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) और मोहम्मद इलियास (Mohammad Ilyas) टूर्नामेंट के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से ये दोनों खिलाड़ी अब आगे के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इनकी जगह पर रिप्लेसमेंट का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा।

कराची किंग्स का परफॉर्मेंस इस सीजन पहले से ही काफी खराब रहा है। टीम को अभी तक लगातार तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है और अब आमिर और इलियास के बाहर होने से मुश्किलें और बढ़ गई हैं। पहले दो मैचों में टीम की बल्लेबाजी फ्लॉप रही तो वहीं लाहौर कलंदर्स के खिलाफ तीसरे मैच में टीम के गेंदबाज फ्लॉप रहे।

मोहम्मद आमिर को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था

मोहम्मद इलियास तीनों ही मैचों में कराची किंग्स की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। हालांकि मोहम्मद आमिर को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था और वो बेंच पर बैठे रहे। इलियास ने मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ एक ओवर गेंदबाजी की थी जिसमें दो रन देकर एक विकेट लिया था। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ अगले मैच में उन्होंने अपने दो ओवरों के स्पेल में 26 रन दे दिए थे, जबकि लाहौर कलंदर्स के खिलाफ भी इलियास काफी महंगे साबित हुए और तीन ओवर में 43 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं ले पाए।

मोहम्मद आमिर की अगर बात करें तो नेशनल टीम से बाहर होने के बाद उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली है। पिछले कुछ सीजन से उन पर थकान नजर आई है। इस सीजन उन्हें प्लैटिनम कैटेगरी से डायमंड कैटेगरी में भी डिमोट कर दिया गया था। इस सीजन से पहले ही वो चोटिल थे और अब बिना एक भी मैच खेले वो बाहर हो गए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh