Create

हार्दिक पांड्या के दोबारा गेंदबाजी करने को लेकर आया बड़ा बयान, पूर्व दिग्गज कप्तान ने जताई बड़ी आशंका

हार्दिक पांड्या (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या (Photo Credit - IPLT20)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के दोबारा गेंदबाजी करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। भारत के पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने उनकी गेंदबाजी को लेकर बयान दिया है। अजहरुद्दीन के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है जो काफी अच्छी बात है लेकिन देखने वाली बात होगी कि वो कब तक ऐसा कर पाते हैं। अजहरुद्दीन ने ये आशंका हार्दिक पांड्या की इंजरी को लेकर जाहिर की है।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो इंडियन टीम में उन्हें नंबर वन ऑलराउंडर माना जाता था। वो बैटिंग के अलावा गेंदबाजी भी करते थे। हालांकि लगातार इंजरी की वजह से उन्हें गेंदबाजी से दूर होना पड़ा और वो काफी समय तक टीम से भी बाहर रहे लेकिन अब उन्होंने आईपीएल के जरिए शानदार वापसी की है। उनका परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी अच्छा रहा।

हार्दिक ने 15 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा 487 रन बनाए। इस सीजन उन्होंने चार अर्धशतक भी लगाए। गेंदबाजी में भी पांड्या ने आठ विकेट चटकाए और उनकी इकॉनमी महज 7.27 की रही। यही वजह है कि हार्दिक को एक बार फिर भारतीय टीम में चुना गया है। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया है।

हार्दिक पांड्या कब तक गेंदबाजी करेंगे ये नहीं पता है - मोहम्मद अजहरुद्दीन

वहीं हार्दिक पांड्या के बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठाए हैं। खलीज टाइम्स के मुताबिक उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या के पास क्षमता है और वो भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इंजरी की वजह से वो लगातार टीम का हिस्सा नहीं थे। अब उन्होंने वापसी कर ली है और अपने चार ओवर डाल रहे हैं। हालांकि वो कब तक गेंदबाजी करेंगे इसके बारे में हमें नहीं पता है लेकिन हम जरूर चाहते हैं कि वो गेंदबाजी करें क्योंकि वो एक ऑलराउंडर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment