Hindi Cricket News: डे-नाईट टेस्ट मैच को लेकर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिया बड़ा बयान

मोहम्मद अजहरुद्दीन
मोहम्मद अजहरुद्दीन

भारतीय टीम कोलकाता में अपना पहला डे-नाईट टेस्ट मैच खेल रही है और इसे यादगार बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट की तमाम दिग्गज हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन भी डे-नाईट टेस्ट मैच के मौके पर कोलकाता पहुंचे और उन्होंने इसे एक बेहतरीन अनुभव बताया।

अजहरुद्दीन ने कहा कि ईडेन गार्डेन में आकर हमेशा ही काफी अच्छा लगता है क्योंकि ये मेरा पसंदीदा मैदान है। ये एक रीयूनियन की तरह है, क्योंकि यहां पर कपिल देव जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं। मुझे चंदू बोर्डे को देखकर अच्छा लगा, क्योंकि अगर मैं भारत के लिए खेल पाया तो उसमें उनका काफी बड़ा योगदान था।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट

अजहरुद्दीन ने आगे कहा कि इस वक्त भारतीय टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण दुनिया में सबसे बेहतरीन है। वे विदेशों में भी और घर में भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। अजहरुद्दीन ने पिंक बॉल टेस्ट मैच को लेकर भी अहम बयान दिया। उन्होंने कहा कि पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट का फ्यूचर है या नहीं ये मैं नहीं कह सकता। इसके लिए काफी सारी चीजें दिमाग में रखनी होंगी। ओस इसमें काफी बड़ा फैक्टर है। हालांकि अगर आपको डे-नाईट टेस्ट मैच खेलने हैं तो फिर आपको लगातार खेलना चाहिए। आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता में डे-नाईट टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता