Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मोहम्मद अजहरुद्दीन को प्रमुख लीग में मिली बड़ी जिम्मेदारी, अहम टीम के साथ जुड़े

मोहम्मद अजहरुद्दीन
मोहम्मद अजहरुद्दीन
SENIOR ANALYST
Modified 16 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है। वो अब एक नई भूमिका में नजर आएंगे। मोहम्मद अजहरुद्दीन को अबुधाबी में होने वाले टी10 लीग में नॉर्दन वॉरियर्स का मेंटर बनाया गया है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन को अबुधाबी टी10 लीग 2021 के सीजन के लिए साइन किया गया है। वो अब नॉर्दन वॉरियर्स की टीम में निकोलस पूरन, वेन पर्नेल, वहाब रियाज, लेंडल सिमंस और ब्रेंडन किंग समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों को मेंटर करेंगे।

मोहम्मद अजहरुदीन अपने जमाने के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक थे। उन्होंने अपने करियर में टेस्ट मैचों में 6215 रन बनाए और वनडे क्रिकेट में 9378 रन बनाए थे। उन्होंने तीन वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी की थी। रिटायरमेंट के बाद अजहरुद्दीन हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट भी बने। नॉर्दन वॉरियर्स ने ट्वीट कर मोहम्मद अजहरुद्दीन के नियुक्ति की जानकारी दी। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एक वीडियो में छोटा सा संदेश भी दिया।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज भारतीय खिलाड़ी जो शायद अब टेस्ट टीम में कभी वापसी ना कर पाएं

नॉर्दन वॉरियर्स को मोहम्मद अजहरुद्दीन के अनुभव का फायदा मिल सकता है

नॉर्दन वॉरियर्स टीम की अगर बात करें तो उनके पास इस सीजन वेन पर्नेल, ब्रैंडन किंग, नुवान प्रदीप और फेबियन एलन जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं। इसके अलावा निकोलस पूरन, वहाब रियाज, रयाड एमरिट, जुनैद सिद्दीकी, रोवमैन पॉवेल और लेंडल सिमंस जैसे दिग्गज प्लेयर टीम को मजबूती प्रदान करेंगे। मोहम्मद अजहरुद्दीन के आ जाने से इन खिलाड़ियों को एक सही दिशा-निर्देश मिलेगा और उन्हें भारत के पूर्व कप्तान के अनुभव का काफी फायदा मिल सकता है।

नॉर्दन वॉरियर्स के सभी खिलाड़ियों ने अगर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन किया तो निश्चित तौर पर इस सीजन वो खिताब के दावेदार हो सकते हैं। आपको बता दें कि टी10 लीग में 10-10 ओवरों की एक पारी होती है और फैंस को इसमें खूब चौके-छक्के देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: "रविचंद्रन अश्विन 700-800 विकेट ले सकते हैं लेकिन नाथन लियोन नहीं ऐसा नहीं कर सकते"

Published 16 Jan 2021, 09:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now