Create

मोहम्मद हफीज को संन्यास लेने के बारे में पूछा गया

मोहम्मद हफीज
मोहम्मद हफीज
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 के लिए नहीं चुने गए हैं। टीम के बल्लेबाजी कोच यूनिस खान ने कहा है कि मोहम्मद हफीज को यह बताना होगा कि उन्हें संन्यास कब लेना है। यूनिस खान ने यह भी कहा कि पिछले कुछ समय से टीम के लिए हफीज का प्रदर्शन अच्छा रहा है। यूनिस खान ने यह भी कहा कि संन्यास के बारे में बताने के बाद हम उनको विदाई देंगे।

एक प्रेस वार्ता में मोहम्मद हफीज की तारीफ करते हुए संन्यास की घोषणा के बाद हफीज का विदाई मैच तय करने की बात यूनिस खान ने कही है। यूनिस खान का कहना है कि उन्हें यह बताना है कि वह कब रिटायरमेंट ले रहे हैं, उसके बाद हम उन्हें शानदार विदाई देंगे। हालांकि यूनिस खान ने विदाई देने का दावा किया है लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हफीज को पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं मिली है।

मोहम्मद हफीज अबुधाबी में हैं

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह नहीं मिलने के बाद मोहम्मद हफीज अबुधाबी में टी10 क्रिकेट खेलने के लिए गए हैं। देखना होगा कि यूनिस खान के बयान का उनके ऊपर क्या असर पड़ेगा और उनका फैसला क्या रहेगा।

यूनिस खान ने कहा कि हफीज एक शानदार विदाई के हकदार हैं और पहले भी इंजमाम, मिस्बाह आदि खिलाड़ियों को बेहतरीन विदाई मिली है। संन्यास के बारे में फैसला करने का अधिकार हफीज को ही है और इस बारे में बेस्ट जज वही हो सकते हैं।

मोहम्मद हफीज
मोहम्मद हफीज

गौरतलब है कि दो टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ़्रीकी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। पाक टीम इस सीरीज में जीत हासिल कर बुलंद हौसलों के साथ मैदान पर उतरेगी। देखना होगा कि इस प्रारूप में दक्षिण अफ्रीका का गेम प्लान क्या होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...