Create

मोहम्मद हफीज ने रविचंद्रन अश्विन पर कसा तंज, कहा शाहिद अफरीदी की वजह से प्लेइंग इलेवन में नहीं मिल पा रही जगह

England and India Nets Sessions
रविचंद्रन अश्विन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) पर तंज कसा है। अश्विन को एशिया कप (Asia Cup 2022) के एक भी मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। हफीज के मुताबिक शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की वजह से अश्विन को नहीं खिलाया जा रहा है।

दरअसल 2014 में खेले गए एशिया कप के मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने भारत को एक विकेट से हराया था। उस मैच में शाहिद अफरीदी ने रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी थी। यही वजह है कि शाहिद अफरीदी का जिक्र करते हुए मोहम्मद हफीज ने अश्विन पर तंज कसा है।

मोहम्मद हफीज ने ट्वीट करके रविचंद्रन अश्विन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

रविचंद्रन अश्विन एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबलों में क्यों नहीं खेल रहे हैं। इसका क्रेडिट बूम-बूम अफरीदी को जाता है जिन्होंने 2014 के एशिया कप में मास्टर स्ट्रोक खेला था। मैं इसके लिए शाहिद अफरीदी को दुआ देता हूं। उन्होंने 2014 के एशिया कप में जो दो छक्के लगाकर मैच फिनिश किया था ये उसका प्रभाव है।
Why Ashwin not playing regularly in recent past #PAKvIND matches. Credit to @SAfridiOfficial Boom Boom master strokes in #AsiaCup2014 https://t.co/0MjjUFJ4ia

रविचंद्रन अश्विन को अभी तक एक भी मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में नहीं मिला है मौका

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा जरूर हैं लेकिन अभी तक उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। भारतीय टीम ने स्पिनर के तौर पर जडेजा, चहल और रवि बिश्नोई का ही प्रयोग किया है। अब देखने वाली बात होगी कि श्रीलंका के खिलाफ मैच में अश्विन को खिलाया जाता है या नहीं। इसकी वजह ये है कि चहल अभी तक तीनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं। वो तीन मैचों में सिर्फ एक ही विकेट ले पाए हैं और इसी वजह से अश्विन को अब मौका दिया जा सकता है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...