Create
Notifications

"मोहम्मद हफीज काफी नाराज हैं और शायद टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें"

मोहम्मद हफीज पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
मोहम्मद हफीज पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
Nitesh
ANALYST

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने दावा किया है कि मोहम्मद हफीज इस वक्त काफी नाराज हैं और शायद पाकिस्तान के लिए टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ना लें। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर ये प्रतक्रिया दी।

खबरों के मुताबिक मोहम्मद हफीज को कैरेबियन प्रीमियर लीग से जल्दी वापस लौटने के लिए कहा गया था जबकि उनके पास 18 सितंबर तक की एनओसी थी। हफीज को पाकिस्तान में लगने वाले कैंप के लिए जल्दी बुला लिया गया था।

कामरान अकमल ने इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर निशाना साधा और कहा कि हफीज जैसे सीनियर प्लेयर के साथ इस तरह का व्यवहार पीसीबी को नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं है कि हफीज का इस तरह अपमान किया गया है।

उन्होंने कहा "मैंने मोहम्मद हफीज से बात तो नहीं की है लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि वो बहुच अपसेट हैं और शायद टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा ना लें। वर्ल्ड कप से पहले वो अपने रिटायरमेंट का ऐलान भी कर सकते हैं। एक अनुभवी खिलाड़ी के साथ आप इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं।"

इस तरह की घटनाओं से पाकिस्तान की छवि खराब होगी - कामरान अकमल

पीसीबी की आलोचना करते हुए कामरान अकमल ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से पाकिस्तान क्रिकेट की छवि खराब होगी।

उन्होंने आगे कहा "ये गलत हुआ और मैं केवल हफीज की बात नहीं कर रहा बल्कि पूरे पाकिस्तान क्रिकेट की बात कर रहा हूं। एक क्रिकेटिंग नेशन के तौर पर इससे हमारी रेपुटेशन खराब होती है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था। हफीज के साथ जो कुछ भी हुआ वो पूरी तरह से गलत है। आपने उन्हें एनओसी दिया और जल्दी वापस बुला लिया। कोविड की वजह से फ्लाइट भी काफी महंगी हो गई हैं और उसके बाद उन्हें बायो-बबल में भी रहना होता है।"

आपको बता दें कि हे कैरेबियन प्रीमियर लीग से चार पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जल्दी वापस बुला लिया गया था। ये चार पाकिस्तानी प्लेयर मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, आजम खान और आसिफ अली थे। हफीज ने पीसीबी से आग्रह किया था कि सीपीएल खत्म होने के बाद उन्हें लौटने की इजाजत दी जाए लेकिन उन्हें इसकी परमिशन नहीं मिली थी। जबकि दूसरी तरफ इमाद वसीम को इस मामले में छूट दे दी गई थी और इससे हफीज काफी नाराज हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now