पाकिस्तान टीम के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं मोहम्मद हफीज, ट्वीट करके कसा तंज

मोहम्मद हफीज (Photo Credit - Twitter)
मोहम्मद हफीज (Photo Credit - Twitter)

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का ऐलान हो गया है। हालांकि टीम के पूर्व डायरेक्टर मोहम्मद हफीज इस टीम सेलेक्शन से खुश नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने एक क्रिप्टिक ट्वीट किया है और कहा है कि डोमेस्टिक क्रिकेट को इस सेलेक्शन में नजरंदाज किया गया है। ऐसा लगता है कि मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम और मोहम्मद आमिर जैसे क्रिकेटर्स की पाकिस्तान टीम में वापसी से खुश नहीं हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में कई नए चेहरों को भी मौका मिला है। जिसमें युवा बल्लेबाज मोहम्मद इरफ़ान खान और उस्मान खान का नाम शामिल है। इन दोनों बल्लेबाजों ने हाल ही में समाप्त हुई पाकिस्तान सुपर लीग में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उस्मान खान एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में पीएसएल का हिस्सा थे लेकिन इसके बावजूद उन्हें पाकिस्तान टीम में शामिल कर लिया गया है। उस्मान खान यूएई के क्रिकेटर हैं लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद उनके ऊपर एमिराट्स क्रिकेट बोर्ड ने पांच साल का बैन लगा दिया था लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान टीम के सेलेक्शन पर कसा तंज

पाकिस्तान टीम में मोहम्मद आमिर की भी चार साल बाद वापसी हुई है और इमाद वसीम ने भी संन्यास के बाद कमबैक किया है। ज्यादातर प्लेयर्स को पीएसएल में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर टीम में चुना गया और शायद यही वजह है कि मोहम्मद हफीज इस सेलेक्शन से खुश नहीं हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

'RIP पाकिस्तान डोमेस्टिक क्रिकेट'

आपको बता दें कि मोहम्मद हफीज को वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तान टीम का डायरेक्टर नियुक्त किया गया था। इसके अलाव उन्होंने कोच की भी जिम्मेदारी निभाई थी लेकिन टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था। इसी वजह से हफीज को इस्तीफा देना पड़ा था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now