Create
Notifications

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज को इंग्लैंड में खेलने का आया बुलावा

हाल ही में वह अपना गेंदबाजी एक्शन ठीक करके आए हैं
हाल ही में वह अपना गेंदबाजी एक्शन ठीक करके आए हैं
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) अगले महीने काउंटी चैम्पियनशिप 2022 के शेष छह मैचों में खेलेंगे। उनको काउंटी टीम वोस्टरशायर ने साइन किया है। 22 वर्षीय दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पाकिस्तान के लिए 26 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। वे 11 जुलाई को मिडलसेक्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे।

बिग बैश लीग में खेलते हुए उनके गेंदबाजी एक्शन को रिपोर्ट किया गया था। इसके बाद उनको गेंदबाजी करने से रोका गया था। एक्शन में सुधार के बाद उनकी जांच की गई और वापस गेंदबाजी करने के योग्य पाया गया। इससे पहले उनको द हंड्रेड का अनुबंध भी मिला था। अब काउंटी से उनको बुलावा आया है।

इस युवा तेज गेंदबाज की सिफारिश बल्लेबाज अजहर अली ने भी की थी। जो इस सीजन में वोरस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के प्रमुख सदस्य भी हैं। टीम के हेड कोच ने कहा कि अजहर उनको बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और उन्होंने थोड़ी रिसर्च करने में मदद की। उन्होंने एक युवा इंसान के रूप में उनके कैरेक्टर और कौशल को लेकर भी कई बातें की। उन्होंने कहा कि हसनैन की 90 मील प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता अहम रहेगी।

गौरतलब है कि हसनैन ने अब तक सिर्फ छह फर्स्ट क्लास गेम खेले हैं और उनमें उन्होंने 10 विकेट हासिल किये हैं। उन्होंने कहा कि काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने का मौका मिलने से उनको और ज्यादा सीखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक आदर्श मौका है। टीम के लिए मैच जीतना मेरी प्राथमिकता रहेगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...