खिलाड़ी बयानबाजी से दूर रहें, मोहम्मद इरफान ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों के आयोजन को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's T20 Game 2

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप (Asia Cup) को लेकर लगातार बयान सामने आ रहे हैं। जबसे BCCI सचिव जय शाह ने कहा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं जाएगी तबसे पाकिस्तान में खलबली मची हुई है और लगातार बयानबाजी हो रही है। वहीं इसी कड़ी में दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद इरफान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में प्लेयर्स को कुछ नहीं बोलना चाहिए और ये दोनों ही देशों के बोर्ड्स का काम है कि वो इस मुद्दे को आपस में सुलझाएं।

कुछ समय पहले ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए अगले साल पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएगी। इसके जवाब में पीसीबी चीफ रमीज राजा ने धमकी दी थी कि अगर भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम वर्ल्ड कप खेलने भारत नहीं जाएंगे। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में ही होगा फिर चाहे भारत खेलने के लिए आए या ना आए।

क्रिकेट को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए - इरफान

वहीं इरफान के मुताबिक दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैचों का आयोजन होना चाहिए। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा 'मैंने पहले भी ऐसा कहा था कि खिलाड़ियों को राजनीति से दूर रहना चाहिए। पाकिस्तान को भारत जाना चाहिए और भारत को पाकिस्तान आना चाहिए। इससे दोनों ही देशों के बीच प्यार बढ़ता है। क्रिकेट को राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए। ऐसे बयानों पर मत जाइए कि पाकिस्तान भारत नहीं आएगा। बोर्ड को फैसला करने दीजिए।'

आपको बता दें कि रमीज राजा ने कहा है कि हमने निष्पक्ष अधिकार जीते हैं। भारत नहीं आएगा तो वे नहीं आएं। अगर एशिया कप पाकिस्तान से छीन लिया जाता है, तो शायद हम ही हटेंगे। हमने दिखा दिया है कि हम बेहतरीन टीमों की मेजबानी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now