COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मोहम्मद कैफ़ ने कोहली और धोनी की तारीफ़ करने के साथ भारत को वर्ल्ड कप 2019 का प्रमुख दावेदार बताया  

Ankit Kunwar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
357   //    21 Feb 2019, 09:27 IST

चित्र : पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़

आईसीसी विश्वकप 2019 में लगभग दो महीनों का अंतराल रह गया है। इसको देखते हुए भारतीय टीम विश्वकप में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रयास कर रही है। इन सबके बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ़ ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ़ करते हुए कहा कि पूरी भारतीय टीम उनके इर्द-गिर्द घूमती है। उन्होंनें धोनी को बेहतर खिलाड़ी बताते हुए कहा कि धोनी खेल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन मुशिकल परिस्थितियों में सभी खिलाड़ी उनकी तरफ़ ही देखते हैं। उनका आगामी आईसीसी विश्वकप में फाॅर्म में रहना भारतीत टीम को मजबूती प्रदान करेगा।

मोहम्मद कैफ़ ने एक समाचार पत्र से बातचीत करते हुए धोनी की तारीफ़ की। उन्होंनें भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी बेहतरीन कप्तान बताया क्योंकि विराट कोहली मुशिकल परिस्थितियों में धोनी से सलाह लेना उचित समझते हैं। उनहोंने विराट कोहली को बतौर कप्तान भारतीय टीम का आदर्श बताते हुए कहा कि कोहली को किसी भी परिस्थिति में जीतने की ललक है। उनका शानदार रिकार्ड भी भारतीय टीम का मनोबल बढाएगा।

असल में आस्ट्रेलिया दौर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे महेन्द्र सिंह धोनी और पूरी भारतीय टीम को मोहम्मद कैफ़ ने आगामी आईसीसी विश्वकप का प्रमुख दावेदार कहा है। यहाँ आपको बता दें कि भारतीय टीम का पिछले सभी एकदिवसीय मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। भारतीय टीम के पास यजुर्वेंद चहल और कुलदीप यादव जैसे स्पिनरों की अगर परफोर्मेंस पर नज़र डालें तो मालूम होता है कि भारतीय टीम के इन दोनों स्पिनरों ने एकदिवसीय मुकाबलों में एक तेज गेंदबाज के मुताबिक अधिक विकट झटके हैं। ग्राउंड पर भारतीय टीम का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा है। इन दोनों स्पिनरों से भारतीय टीम को आगामी आईसीसी विश्वकप में फायदा होगा। वहीं इस समय भारतीय टीम का संयोजन बहुत बढिया है। साथ ही टीम के सभी खिलाड़ियों का मनोबल पिछले दिनों विभिन्न देशों के खिलाफ़ हुए सीरिज़ को जीतने से काफ़ी हद तक बढ़ा है जो कि भारतीय टीम के लिए सकारात्मक है।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Topics you might be interested in:
Ankit Kunwar
CONTRIBUTOR
My life is all about sports findings and research. I write about new findings in sports. my life philosophy says that "I don't want to jump to the 50th floor straight away. I must start on the ground floor.%u201D
Advertisement
Fetching more content...