Create
Notifications

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले को लेकर मोहम्मद कैफ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स  vs गुजरात टाइटंस (Photo Credit - IPLT20)
राजस्थान रॉयल्स vs गुजरात टाइटंस (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (GT vs RR) के बीच होने वाले पहले आईपीएल क्वालीफायर मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का फॉर्म सही समय पर ऊपर जा रहा है, जबकि गुजरात टाइटंस का फॉर्म गलत समय पर नीचे जा रहा है।

आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मुकाबला 24 मई को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतन वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा। टीम ने लीग स्टेज में 14 में से 9 मुकाबले जीते और 5 हारे और वो प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर रहे। वहीं हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए प्वॉइंट्स टेबल में पहला स्थान हासिल किया और सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया।

राजस्थान रॉयल्स की टीम फॉर्म में है और गुजरात का फॉर्म नीचे जा रहा है - कैफ

हालांकि पिछले कुछ मैचों से गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम बिना जोस बटलर के योगदान के मुकाबले जीत रही है।

मोहम्मद कैफ ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर इस मैच का प्रीव्यू करते हुए कहा, "राजस्थान रॉयल्स की टीम सही समय पर पीक कर रही है। वे सीख रहे हैं कि बिना बटलर के योगदान के भी कैसे जीत हासिल की जाती है। ये उनके लिए काफी बड़ी बात है। वहीं दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस हाल ही में खराब रहा है। उन्हें अपने पिछले 5 में से 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इनमें से 2 मैचों में तो उन्हें बड़ी हार मिली। गुजरात ने थोड़ा मोमेंटम गंवा दिया है।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...