मोहम्मद कैफ के बेटे ने पिता पर कसा तंज, कहा शोएब अख्तर के खिलाफ बल्लेबाजी करना आसान था

मोहम्मद कैफ के खिलाफ अपील करते शोएब अख्तर
मोहम्मद कैफ के खिलाफ अपील करते शोएब अख्तर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मोहम्मद कैफ के बेटे ने शोएब अख्तर को लेकर बड़ी बात कही है। 2003 वर्ल्ड कप मैच की हाईलाइट देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर ने कहा कि शोएब अख्तर के खिलाफ बल्लेबाजी करना ज्यादा आसान था, क्योंकि वो काफी तेजी से गेंदबाजी करते थे।

दरअसल इन दिनों कोरोना वायरस के कारण पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इसी वजह से सभी लोग घरों पर ही हैं। लोगों की बोरियत दूर करने के लिए स्टार स्पोर्ट्स भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में हुए कुछ शानदार मैचों का टेलीकास्ट फिर से कर रहा है। इसी कड़ी में भारत और पाकिस्तान के बीच 2003 में हुए वर्ल्ड कप मैच का भी टेलीकास्ट किया गया। इस मैच को मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर ने भी देखा लेकिन वो अपने पिता की बल्लेबाजी से खुश नजर नहीं आए। कबीर ने अपने पापा से कहा कि शोएब अख्तर की गेंदों पर रन बनाना अपेक्षाकृत ज्यादा आसान था, क्योंकि वो काफी तेज गति से गेंदबाजी करते थे। मोहम्मद कैफ ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी।

ये भी पढ़ें: शेन वॉर्न ने चुनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा और वीरेंदर सहवाग को बनाया सलामी बल्लेबाज

कैफ ने ट्वीट करके कहा ' स्टार स्पोर्ट्स को धन्यवाद, आखिरकार कबीर को भारत-पाकिस्तान के बीच वो ऐतिहासिक मैच देखने को मिला। लेकिन जूनियर अपने पापा से उतना प्रभावित नहीं है और उसका कहना है कि शोएब अख्तर की स्पीड की वजह से उनके खिलाफ रन बनाना ज्यादा आसान था।

आपको बता दें कि 2003 के भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मैच में भारत ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया था। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 273 रन बनाए थे। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ 4 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था। मोहम्मद कैफ ने उस मुकाबले में 35 रनों की पारी खेली थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now