मोहम्मद कैफ ने एक ट्वीट से मजेदार अंदाज़ में युवराज सिंह और सुपरस्टार रजनीकांत को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट हुआ वायरल 

Neeraj
मोहम्मद काफी ने युवराज सिंह और रजनीकांत को किया बर्थडे विश
मोहम्मद काफी ने युवराज सिंह और रजनीकांत को किया बर्थडे विश

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं साउथ के मेगा सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) का भी आज जन्मदिवस है। रजनीकांत आज 72 साल के हो गए हैं। इस खास मौकों पर भारत के इन दोनों दिग्गज लोगों को दुनियाभर से फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने एक अनोखे अंदाज़ में दोनों लोगों को एक साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

दरअसल, युवी और रजनी सर को जन्मदिन विश करने के लिए कैफ ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इन दोनों लोगों की तस्वीर शेयर करते हुए एक खास सन्देश लिखा है। इस सन्देश में कैफ ने दोनों दिग्गजों की खासियतें बताई हैं। फैंस कैफ द्वारा दो लोगों को एक साथ विश करने के अनोखे तरीके की खूब तारीफ कर रहे हैं।

काफी ने युवी और रजनीकांत की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,

स्कोर बोर्ड हो या बॉक्स-ऑफिस, रजनी सर और मेरे प्रिय मित्र युवराज सिंह दोनों अपने-अपने अंदाज में हिट देने के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों सितारों को जन्मदिन की बधाई। भाई को प्यार, सर को सलाम।

युवी ने भारत को दो बार बनाया वर्ल्ड चैंपियन

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने भारत को दो बार वर्ल्ड चैंपियन बनाया। टी20 वर्ल्ड कप 2007 में युवी ने अपने बल्ले से कोहराम मचाया था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था। उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने 18 रनों से मुकाबला जीता था।

इसके बाद साल 2011 वनडे वर्ल्ड कप में भी युवराज ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने भारत को पूरे 28 सालों बाद वर्ल्ड कप जीतने में अहम योगदान दिया था। टूर्नामेंट में उन्होंने 362 रन और 15 विकेट अपने नाम किए। उनके आलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड भी दिया गया।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment