मोहम्मद नबी की बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स टीम में वापसी

मोहम्मद नबी
मोहम्मद नबी

अफगानिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने बिग बैश लीग के 10वें सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स टीम के साथ दोबारा करार किया है। ये मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ मोहम्मद नबी का चौथा सीजन होगा और आईपीएल खत्म होने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।

टी20 अंतर्राष्ट्रीय में दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने मेलबर्न के लिए बीबीएल में 27 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 30 की औसत और 131 की स्ट्राइक रेट से बैटिंग की है और 21 विकेट भी चटकाए हैं।

मोहम्मद नबी ने मेलबर्न टीम के साथ करार के बाद कहा कि मैंने इस टीम में हमेशा खेलने का लुत्फ उठाया और बिग बैश लीग में दुनिया के बेहतरीन प्लेयर्स के सामने खुद को टेस्ट किया है। चौथे सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ दोबारा करार करके मैं खुश हूं।

ये भी पढ़ें: टिम साइफर्ट कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा बने

रेनेगेड्स के कोच माइकल क्लिंगर ने भी मोहम्मद नबी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि नबी जिस तरह के खिलाड़ी हैं उसे देखते हुए वो हमारी टीम के बहुत ही अहम सदस्य हैं। वो अलग-अलग परिस्थितियों में बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही कर सकते हैं। इसके अलावा वो गेम को काफी अच्छी तरह से रीड कर लेते हैं। क्लिंगर ने कहा कि हम दोबारा नबी को अपने मिडिल ऑर्डर में एक अहम भूमिका निभाते हुए देखना चाहते हैं। इसके अलावा वो अहम ओवर्स में गेंदबाजी भी करेंगे।

मोहम्मद नबी इस वक्त आईपीएल में बिजी हैं

आपको बता दें कि मोहम्मद नबी इस वक्त आईपीएल में बिजी हैं जहां वो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। हालांकि अभी तक नबी को प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।

मेलबर्न रेनेगेड्स की टीम

कैमरन बोएस, जैक एवान्स, आरोन फिंच (कप्तान), जैक फ्रेसर, सैम हार्पर, मार्कस हैरिस, मैकेंजी हार्वे, जॉन हालैंड, शॉन मार्श, मोहम्मद नबी, जेम्स पैटिन्सन, केन रिचर्डसन, विल सदरलैंड और बी वेबस्टर।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में 5 हजार रन बनाने वाले 4 दिग्गज भारतीय बल्लेबाज

Quick Links

App download animated image Get the free App now