टीम से बाहर हो जाने पर सभी लोग पसंद करते हैं...मोहम्मद नवाज ने इमाद वसीम को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

Pakistan v West Indies - T20 International
Pakistan v West Indies - T20 International

पाकिस्तान के स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) ने पूर्व क्रिकेटर इमाद वसीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जब मोहम्मद नवाज से इमाद वसीम के रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी टीम से बाहर होता है, उसे सभी पसंद करते हैं लेकिन टीम में आने के बाद एक-दो मैचों में फ्लॉप हो जाने के बाद हर कोई उसकी आलोचना करने लगता है।

इमाद वसीम ने पिछले साल अचानक संन्यास का ऐलान कर सबको चौंका दिया था। इसके बाद मोहम्मद नवाज लगातार पाकिस्तान के लिए खेले। कुछ मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा तो कुछ मैचों में उन्होंने खराब खेल दिखाया। भारत में हुए वर्ल्ड कप के दौरान नवाज उतना बेहतर खेल नहीं दिखा पाए थे और इसी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई थी।

जो परफॉर्म करेगा, वही टीम में रहेगा - मोहम्मद नवाज

मोहम्मद नवाज के मुताबिक लोगों का नजरिया काफी जल्द चेंज हो जाता है। क्रिकेट पाकिस्तान की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

जो खिलाड़ी टीम से बाहर होता है, उसे काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। वही खिलाड़ी जब टीम में आ जाता है और एक या दो मैचों में परफॉर्म नहीं कर पाता है तो वही लोग उसे नापसंद करने लगते हैं। मैंने अपना डेब्यू 2016 में किया था। कभी इमाद भाई खेलते थे और कभी मैं खेलता था। ये किसी की पर्सनल टीम नहीं है। जो परफॉर्म करेगा, वही खेलेगा।

आपको बता दें कि इमाद वसीम ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए थे। इमाद वसीम के मुताबिक पाकिस्तान को अगर उनकी जरूरत पड़ेगी तो फिर वो वापसी कर सकते हैं।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने भी इमाद वसीम को रिटायरमेंट से वापस आने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि इमाद वसीम को अपने संन्यास का फैसला वापस लेना चाहिए। इमाद पाकिस्तान टीम के बेस्ट स्पिन गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी में काफी मदद कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता