Create
Notifications

मोहम्मद शमी का समर्थन करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

मोहम्मद रिज़वान ने शमी के समर्थन में किया ट्वीट
मोहम्मद रिज़वान ने शमी के समर्थन में किया ट्वीट
ANALYST

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2021 में भारत (Indian Cricket Team) को अपने पहले ही मैच में चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) से हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। भारत की हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग भारत के खिलाड़ियों को टारगेट कर कर रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा निशाना तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को बनाया जा रहा है। शमी को लगातार निशाना बनाये जाने पर कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी उनके समर्थन में उतर आये और अब इसी कड़ी में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान (Mohhamad Rizwan) का नाम भी शामिल हो गया है।

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाई और उसके बाद पाकिस्तान के एक भी बल्लेबाज को आउट नहीं कर पाई। पाकिस्तान ने 152 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हुए भारत को 10 विकेट से मात दी। इस मैच में सभी भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन खराब रहा लेकिन मोहम्मद शमी काफी ज्यादा महंगे साबित हुए और 3.5 ओवर में बिना कोई सफलता लिए 43 रन खर्च किये।

मोहम्मद रिज़वान ने शमी के समर्थन में किया ट्वीट

पाकिस्तान की जीत में नाबाद 79 रन का योगदान देने वाले मोहम्मद रिज़वान ने मोहम्मद शमी के लिए ट्वीट कर अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने ट्वीट कर भारतीय फैंस से अपील की कि वो अपने इस स्टार का सम्मान करें।

रिज़वान ने लिखा,

जिस तरह का दबाव, संघर्ष और त्याग एक खिलाड़ी को अपने देश और अपने लोगों के लिए खेलते हुए करना होता है उसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। मोहम्मद शमी एक स्टार हैं और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में शामिल हैं। कृपया करके अपने स्टार की इज्जत कीजिए। इस खेल को लोगों को करीब लाना चाहिए न कि उन्हें बांटना चाहिए।
The kind of pressure, struggles & sacrifices a player has to go through for his country & his people is immeasurable. @MdShami11 is a star & indeed of the best bowlers in the worldPlease respect your stars. This game should bring people together & not divide 'em #Shami #PAKvIND https://t.co/3p70Ia8zxf

Edited by Prashant Kumar

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now