चेतेश्वर पुजारा के साथ खेलने को लेकर मोहम्मद रिजवान ने दिया बड़ा बयान

Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship
Sussex v Durham - LV= Insurance County Championship

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan ) ने काउंटी क्रिकेट में दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनके और पुजारा के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है।

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस वक्त काउंटी क्रिकेट में खेल रहे हैं। वो ससेक्स टीम का हिस्सा हैं। चेतेश्वर पुजारा ससेक्स टीम में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों की तस्वीर भी सामने आई थी। डरहम के खिलाफ मैच में चेतेश्वर पुजारा ने मोहम्मद रिजवान के साथ मिलकर 154 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप भी की थी।

पुजारा काफी फोकस होकर खेलते हैं - मोहम्मद रिजवान

मोहम्मद रिजवान ने चेतेश्वर पुजारा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। क्रिकविक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे पुजारा के साथ खेलने में कुछ भी अजीब नहीं लगा। अगर आप पुजारा से पूछें तो वो भी यही जवाब देंगे। मैं उनके साथ मजाक भी करता हूं। पुजारा एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। वो काफी फोकस और एक्रागचित होकर बल्लेबाजी करते हैं। अगर आपको सीखने का मौका मिले तो करना चाहिए। मैंने अपने करियर में जिन भी प्लेयर्स को सबसे ज्यादा फोकस के साथ खेलते हुए देखा है वो यूनिस खान, फवाद आलम और चेतेश्वर पुजारा हैं। मैं इन तीन खिलाड़ियों को काफी हाई रेट करता हूं।

मोहम्मद रिजवान ने भारत और पाकिस्तान के प्लेयर्स के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आपस में बैटल चलता रहता है लेकिन जब आप ग्राउंड में नहीं होते हैं तो सब एक फैमिली की तरह होते हैं। अगर मैं कहूं कि हमारे विराट कोहली, पुजारा, स्मिथ और रूट तो ये गलत नहीं होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now