Create

पाकिस्तान टीम में ग्रुपबाजी को लेकर मोहम्मद रिजवान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मोहम्मद रिजवान ने हाल ही में पाकिस्तान के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है
मोहम्मद रिजवान ने हाल ही में पाकिस्तान के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है

विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) में ग्रुपबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इन खबरों को सिरे से नकार दिया है और कहा है कि ये सब अफवाह है। मोहम्मद रिजवान के मुताबिक टीम में कोई भी ग्रुपबाजी नहीं हो रही है।

पिछले कुछ महीने से ये खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और कोच मिस्बाह उल हक के बीच फैसलों को लेकर टकराव की स्थिति बन रही है। इन दोनों ही दिग्गजों की राय अलग-अलग रहती है और टीम में फेवरिटज्म के भी आरोप लगे हैं।

मई में एक इंटरव्यू के दौरान दिग्गज तेज गेंदबाज जुनैद खान ने आरोप लगाया था कि टीम में केवल उन्हीं खिलाड़ियों को शामिल किया जाता है जो टीम मैनेजमेंट और कप्तान के करीबी होते हैं।

हालांकि रिजवान ने इन खबरों को सिरे से नकार दिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले बातचीत के दौरान मोहम्मद रिजवान ने कहा कि वर्तमान पाकिस्तान मैनेजमेंट टीम की बेहतरी के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा,

ये काफी जरूरी है कि सब आपसी सहमति से फैसला लें। मुझे नहीं लगता है कि हमारी टीम में कोई अलग-अलग राय है। फेवरिटज्म की ये खबरें पूरी तरह से गलत हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टेस्ट मुकाबला हार चुकी है। वेस्टइंडीज ने जमैका में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में रोमांचक तरीके से पाकिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया। अब दूसरे टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तानी टीम जरूर वापसी करना चाहेगी।

मोहम्मद रिजवान का प्रदर्शन पाकिस्तान के लिए काफी शानदार रहा है

मोहम्मद रिजवान की अगर बात करें तो जब से वो पाकिस्तान टीम में आए हैं उनका परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। मोहम्‍मद रिजवान ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने तीन पारियों में 176 रन बनाए।

रिजवान को पाकिस्‍तान की खोज माना जा रहा है और इस वक्त कप्‍तान बाबर आजम के बाद उन्‍हें टीम का दूसरा सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज कहा जाता है। टी20 वर्ल्ड कप में भी उनसे टीम को काफी उम्मीदें होंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment