मोहम्मद सिराज ने विकेट लेने के बाद एक बार फिर रोनाल्डो के अंदाज़ में मनाया जश्न, देखें वीडियो 

Neeraj
वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन शानदार रहा है
वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन शानदार रहा है

मीरपुर में आज भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मैच में भारत को एक विकेट से हार मिली थी जिसकी वजह से मेहमान टीम सीरीज में 0-1 से पिछड़ी हुई है। सीरीज में बने रहने के लिए टीम इंडिया के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना बेहद जरूर है। दूसरे वनडे में मेजबान टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है लेकिन भारतीय तेज गेंदबाजों ने शुरुआत समय में यह फैसला गलत साबित किया।

दाएं हाथ के गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने पहले मुकाबले में तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इस मुकाबले में भी सिराज ने शुरूआती ओवरों में शानदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने अनामुल हक़ के विकेट के रूप में भारत को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद सिराज ने बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास को क्लीन बोल्ड करते हुए मैच में अपनी दूसरी सफलता हासिल की। दूसरा विकेट लेने के बाद सिराज ने सीरीज में दूसरी बार फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के अंदाज़ में जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रोनाल्डो गोल करने के बाद मैदान पर इसी अंदाज़ में सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। बता दें कि सिराज मीरपुर में हुए पहले मैच में भी इस तरह से जश्न मनाते नजर आये थे।

भारतीय गेंदबाजों की हुई अंतिम ओवरों में धुनाई

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम को 11 के स्कोर पर अनामुल हक़ के विकेट के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद लिटन दास भी सिर्फ 7 रन बनाकर चलते बने। 69 के स्कोर तक पहुंचकर बांग्लादेशी टीम ने अपने छह प्रमुख बल्लेबाजों के विकेट खो दिए। यहाँ से मेहदी हसन मिराज और महमूदुल्लाह ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और टीम को 271 तक के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। मेहदी हसन ने नाबाद 100 रन बनाये, वहीं महमूदुल्लाह ने भी 77 रनों का योगदान दिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now