Create

मैथ्यू हेडन से शर्त हारे मोहम्मद वसीम, PCB ने शेयर किया वीडियो 

Ankit
मैथ्यू हेडन से शर्त हारे वसीम
मैथ्यू हेडन से खास तरह की शर्त हारे मोहम्मद वसीम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) की तैयारियों के लिए ब्रिसबेन में मौजूद है। पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने अभियान की शुरुआत से पहले जमकर मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान वह मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden), तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम (Mohammad Wasim) के साथ शर्त लगाते हुए दिख रहे हैं।

PCB ने लगभग डेढ़ मिनट का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हेडन, तेज गेंदबाज वसीम और नसीम शाह दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेडन, वसीम को गेंद को मैदान के बाहर थ्रो करने के लिए चैलेंज करते हैं। इसके लिए हेडन 100 डॉलर देने का वादा भी करते हैं लेकिन वसीम गेंद को मैदान से बाहर नहीं फेंक पाते हैं और शर्त हार जाते हैं।

पाकिस्तानी टीम में वसीम तेज थ्रो करने के लिए जाने जाते हैं और वह अपने प्रयास में गेंद को दूसरे टियर तक फेंकने में सफल हो जाते हैं लेकिन बाहर तक नहीं फेंक पाते।

इस वीडियो को शेयर करते हुए PCB ने लिखा, 'मोहम्मद वसीम ने मैथ्यू हेडन और नसीम शाह का थ्रो चैलेंज स्वीकार किया।'

Mohammad Wasim accepts the throw challenge from Matthew Hayden and Naseem Shah ☄️#WeHaveWeWill | #T20WorldCup https://t.co/beMX1Uh0Jn

इस वीडियो के अंत में वसीम एक और चांस की मांग करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।

पाकिस्तान टीम को अपने पहले वार्म-अप मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। वहीं आज अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया दूसरा वार्म-अप मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका। अब पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप के अपने सुपर-12 के मैच में भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को भिड़ेगी। पाकिस्तान का तेज गेंदबाजी आक्रमण युवा होने के बावजूद मजबूत नजर आ रहा है। शाहीन अफरीदी चोट के बाद वापस लौटे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तान के गेंदबाज भारत के बल्लेबाजों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment