Create

"विराट कोहली जल्दी ही फॉर्म में लौटेंगे," पूर्व भारतीय कप्तान का बयान

भारतीय टीम इंग्लैंड में एक टेस्ट मुकाबला खेलेगी
भारतीय टीम इंग्लैंड में एक टेस्ट मुकाबला खेलेगी

भारत (India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है, उन्होंने कहा कि स्टार बल्लेबाज की तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है और यहां तक कि सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर भी अपने करियर में बुरे दौर से गुजरते हैं। अजहर का कहना है कि विराट कोहली जल्दी ही फॉर्म में वापसी करेंगे।

गल्फ न्यूज से बातचीत करते हुए अजहरुद्दीन ने कहा कि कोहली जब 50 रन बनाते हैं तो ऐसा लगता है कि वह फेल हो गए हैं, बेशक उन्होंने इस साल कुछ खास नहीं किया है। हर कोई अपने करियर में बुरे दौर से गुजरता है, यहाँ तक कि सबसे अच्छे खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा हुआ है। कोहली काफी क्रिकेट खेल रहे हैं और अब उन्हें थोड़ा ब्रेक मिला है, उम्मीद है कि वह इंग्लैंड में फॉर्म में वापस आएंगे।

अजहरुद्दीन ने आगे कहा कि उनकी तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है। कभी-कभी आपको थोड़े से भाग्य की भी जरूरत होती है। अगर उनको एक बड़ा स्कोर, बड़ा शतक मिलता है तो उनकी आक्रामकता और आत्मविश्वास वापस आएगा। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक पांड्या को लेकर भी बयान दिया और कहा कि उनमें क्षमता है लेकिन चोटों की वजह से वह टीम में निरंतर बरकरार नहीं रह पाए। वह वापस आ गए हैं और अपने चार ओवर भी डाल रहे हैं। वह कितना लम्बा गेंदबाजी करेंगे, यह हम नहीं जानते। वह एक ऑल राउंडर हैं इसलिए हम उनको गेंदबाजी करते हुए निश्चित रूप से देखना चाहते हैं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम को टेस्ट क्रिकेट में अगला मुकाबला इंग्लैंड में खेलना है। पिछले साल की सीरीज से एक मैच बचा हुआ है। उसका आयोजन किया जाएगा। भारतीय टीम ने कोरोना वायरस के कारण पांचवां टेस्ट मैच नहीं खेला था। टीम इंडिया 2-1 से सीरीज में आगे चल रही है।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment