मोहम्मद कैफ ने पकड़े दो शानदार कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

Twitter image
Twitter image

मोहम्मद कैफ इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2020 में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल रहे हैं। मोहम्मद कैफ जब भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते थे तो उनकी पहचान बेहतरीन फील्डर के रूप में होती थी। भारतीय क्रिकेट टीम में फील्डिंग को एक स्तर ऊपर उठाने में कैफ के योगदान को कम नहीं किया जा सकता है। वहीं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के तीसरे मैच में मोहम्मद कैफ ने एक जबरदस्त कैच पकड़ कर एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर उन्हें बेहतरीन फील्डर में क्यों गिना जाता है।

39 वर्षीय में मोहम्मद कैफ इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच हुए मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और चमारा कपुगेदेरा को आउट करने के लिए दो शानदार कैच पकड़े। मैच की पहली पारी में मुनाफ पटेल ने दिलशान को शॉर्ट गेंद फेंकी जिस पर बल्लेबाज ने पुल शॉट को खेलना चाहा हालांकि बल्ले और गेंद का सही संपर्क नहीं हो पाया। गेंद बल्ले के ऊपरी किनारे से लगी और डीप मिड विकेट चली गई जहां पर कैफ ने शानदार कैच लपका।

ये भी पढ़े- जहीर खान को 15 साल पहले मैच के दौरान किया था प्रपोज, एक बार फिर नजर आई वो महिला

मोहम्मद कैफ ने 18वें ओवर में एक बार फिर अपनी शानदार फील्डिंग दिखाई और उन्होंने कपुगेदेरा ने जहीर खान की गेंद पर एक फ्लीक शार्ट खेला। डीप मिड-विकेट पर फील्डिंग करते हुए कैफ ने डाईव लगाते हुए एक बार फिर शानदार कैच लपका।

वहीं कैफ ने बल्ले के साथ भी इस मैच में इंडिया लीजेंड्स के लिए कमाल किया। श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह सस्ते में निपट गए जिसके बाद कैफ ने 45 गेंदों पर46 रनों की पारी खेली और टीम को मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकाला। हालांक वो 15वें ओवर में आउट हुए। उनके आउट होने के बाद इरफान पठान टीम ने अपनी बेहतरीन बल्ले से टीम को जीत दिलाई। इरफान पठान ने इस मैच में 57 रनों की नाबाद पारी खेली।

Quick Links

App download animated image Get the free App now