जहीर खान को 15 साल पहले मैच के दौरान किया था प्रपोज, एक बार फिर नजर आई वो महिला

Twitter
Twitter

जहीर खान को एक महिला ने 15 साल पहले भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे एक टेस्ट मैच के दौरान प्रपोज किया था। इस मैच को शायद की कोई भूला हो क्योंकि जब महिला ने जहीर खान को प्रपोज किया था उस दौरान जहीर खान का चेहरा देखने लायक था। वहीं यह महिला एक बार फिर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

साल 2005 में टीवीएस कप टेस्ट सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई पाकिस्तानी टीम बैंगलोर में तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया के सामने थी। भारतीय टीम की बल्लेबाजी चल रही थी और क्रीज पर राहुल द्रविड़ और वीरेंदर सहवाग की जोड़ी थी। इसी दौरान अंपायर ने अपना कैमरा एक लड़की पर फोक्स किया। इस लड़की के हाथ में एक पोस्टर था जिस पर में 'आई लव यू जहीर' लिखा हुआ था।

ये भी पढ़ें - IPL 2020: इस सीजन के आयोजन को लेकर आया बड़ा अपडेट, कोरोना वायरस का पड़ा असर

जहीर खान तब ड्रेसिंग रूम में थे और उनके साथ युवराज सिंह थे। जहीर खान ने जब लड़की के प्रपोजल को देखा तो वो मुस्कुरा रहे थे। इसके बाद महिला ने जहीर खान को फ्लाइंग किस दिया तो ड्रेरिंस रूम में मौजूद टीम इंडिया के बाकी के खिलाड़ी लगातार जहीर खान को उकसा रहे थे जिसके बाज उन्होंने भी लड़की को फ्लाइंग किस दिया। इस दौरान बल्लेबाजी कर रहे सहवाग भी यह सब देखकर हंसने लगे। बता दें, स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने इसे देखा क्योंकि यह सब कुछ स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर चल रहा था।

एक बार फिर जहीर खान की वो फैंन चर्चा का विषय बनी हुई है। इन दिनों जहीर खान रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल रहे है। इंडिया लीजेंड्स के मैच के दौरान एक महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, इंडिया लीजेंड्स के मैच के दौरान एक महिला एक पोस्टर ली हुई दिखाई दी थी और उस पोस्टर पर 'ड्राइवर्स एंड क्रिकेटर्स यूज हेल्मेट' लिखा था। सोशल मीडिया पर लोग इस महिला के बारे में दावा कर रहे है कि इसने ही 15 साल पहले जहीर खान को प्रपोज किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now