मोहम्मद रिजवान ने खुद को बैटिंग ऑर्डर में पांचवें नंबर पर भेजे जाने पर जताई नाराजगी...कहां मैं खुश नहीं हूं

Nitesh
मोहम्मद रिजवान ने बैटिंग क्रम को लेकर दी प्रतिक्रिया
मोहम्मद रिजवान ने बैटिंग क्रम को लेकर दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने खुद को बैटिंग ऑर्डर में पांचवें नंबर पर भेजे जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की है। मोहम्मद रिजवान के मुताबिक वो खुद को पांचवें नंबर पर भेजे जाने से खुश नहीं हैं और वो चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अभी तक मोहम्मद रिजवान को पांचवें नंबर पर ही बल्लेबाजी के लिए भेजा गया है और उन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन भी किया है। उन्होंने टीम को दो मैचों में जीत दिलाई है। हालांकि रिजवान अपने इस बैटिंग क्रम से खुश नहीं हैं।

मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं - मोहम्मद रिजवान

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा "अगर आप मुझसे ईमानदारी से पूछें तो मैं वनडे में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करके खुश नहीं हूं। मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं लेकिन ये जरूरी नहीं है कि मैं जो चाहता हूं वो मिले। कप्तान और कोच क्या पसंद करते हैं इस पर ज्यादा डिपेंड करता है। मेरी अपनी इच्छा है कि मैं चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करूं। हालांकि इसको लेकर मैंने किसी से कोई शिकायत नहीं की है। मैं पिछले 15-16 साल से त्याग कर रहा हूं और अभी तक कंपलेन नहीं किया है। कोच और कप्तान जो कहते हैं, हम वो करने के लिए तैयार रहते हैं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दोनों वनडे मुकाबले जीत चुकी है। रावलपिंडी में खेले गए दूसरे मैच में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया था। इस मैच में फखर जमान ने धुआंधार पारी खेलकर पाकिस्तानी टीम को जीत दिला दी थी। उन्होंने 144 गेंदों में 17 चौके और छह छक्के की मदद 180 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now