Create
Notifications

मोहम्मद शमी ने पंजाब किंग्स की गेंदबाजी को लेकर दिया बयान

reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पंजाब किंग्स के लिए महत्वपूर्ण योगदान देने की उम्मीद कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम के लिए अब डेथ बॉलिंग चिंता का विषय नहीं होना चाहिए। शमी अपनी कलाई की चोट ठीक होने के बाद आ चुके हैं। उन्हें यह चोट ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लगी थी।

शमी ने पीटीआई से कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और खेलने के लिए तैयार हूं। बल्लेबाजी करते समय चोट दुर्भाग्यपूर्ण थी क्योंकि मेरे पास लंबे समय से फिटनेस के मामले नहीं थे लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैं कुछ नहीं कर सकता था, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। इसके अलावा शमी ने कहा कि मैं हमेशा सकारात्मकता को देखता हूं। पिछला सीजन मेरे लिए अच्छा था और मुझे उम्मीद है कि मैं उस फॉर्म को आईपीएल में ले जा सकता हूं। चोट के कारण मुझे आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने में अधिक समय मिला।

मोहम्मद शमी एनसीए में थे

भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं ज्यादातर समय एनसीए में था। मैं अपने घर वापस जा सकता था लेकिन वर्तमान कोरोना वातावरण के कारण, मैंने NCA में अधिक समय बिताने का फैसला किया क्योंकि सुविधाएं बहुत बेहतर हैं और आप कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर सकते हैं।

शमी के लिए पिछला साल आईपीएल करियर का सबसे अच्छा सीजन था जब उन्होंने 8.57 की इकॉनोमी से 20 विकेट लिए थे, लेकिन उन्हें दूसरे पेसर्स से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला। पंजाब किंग्स ने उस अंतर को कम करने के लिए झाई रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ और मोइसेस हेनरिक्स को खरीदा है। पिछले सीजन पंजाब की टीम ने बल्लेबाजी तो अच्छी की थी लेकिन गेंदबाजी में मात खाने के कारण टीम आगे तक नहीं जा पाई थी। इस बार गेंदबाजी की समस्या दूर होती नजर आ रही है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...