Create

मोहम्मद शमी ने बताया कि दूसरी पारी में भारतीय टीम कब डिक्लेयर करेगी

मोहम्मद शमी ने पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की
मोहम्मद शमी ने पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच सेंचूरियन में खेला जा रहा तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पास अब इस मुकाबले में जीत हासिल करने का सुनहरा मौका है। हालांकि उसके लिए भारत को अपनी दूसरी पारी सही समय पर डिक्लेयर करनी होगी। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बताया है कि भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी कब घोषित कर सकती है।

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। तीसरे दिन के बाद भारत ने दूसरी पारी में 16/1 का स्कोर बना लिया है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 197 रन पर सिमट गयी थी। भारत की कुल बढ़त 146 रनों की हो गयी है। क्रीज़ पर केएल राहुल 5 तथा शार्दुल ठाकुर 4 रन बनाकर नाबाद हैं।

भारतीय टीम चाहेगी कि साउथ अफ्रीका के सामने एक चुनौतीपूर्ण टार्गेट सेट किया जाए जिसे वो हासिल ना कर सकें। टीम के पास अभी भी कई दिग्गज बल्लेबाज मौजूद हैं। विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत और केएल राहुल अभी बरकरार हैं। भारतीय टीम तेजी से बल्लेबाजी कर सकती है।

भारतीय टीम 400 के आस-पास का टार्गेट देना चाहेगी - मोहम्मद शमी

वहीं मोहम्मद शमी ने बताया है कि टीम इंडिया कब अपनी पारी को डिक्लेयर कर सकती है। तीसरे दिन के खेल के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा,

अभी भी दो दिन का खेल बाकी है और मेरा मानना है कि चौथे दिन हम ज्यादातर समय बल्लेबाजी करेंगे। अगर हम 250 के आसपास रन बनाते हैं और साउथ अफ्रीका को 400 के करीब का टार्गेट देते हैं तो फिर उन्हें आउट करने के लिए हमारे पास चार सेशन रहेंगे। हालांकि उसके लिए हमें कम से कम 350 से 400 रनों की जरूरत होगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment