Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मोहम्मद शमी का वीडियो आया सामने, फिट रहने के लिए दौड़ रहे हैं खेतों में

Image: Mohammed Shami
Image: Mohammed Shami
CONTRIBUTOR
Modified 25 Apr 2020, 18:17 IST
न्यूज़
Advertisement

एक खिलाड़ी के लिए फिट रहना बेहद जरूरी है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण ना तो क्रिकेट हो पा रहा है और ना ही खिलाड़ी जिम जा पा रहे हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी घर पर ही रहने को मजबूर हैं और घर पर मौजूद चीजों से ही अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो खेत में दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इन दिनों वो अपने गांव में हैं।  

दरअसल, मोहम्मद शमी लॉकडाउन के समय अपने गांव में हैं। जहां वो फार्म हाउस में रहकर अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। इन सबके बीच उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो खेत में दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'चिंता ना करें और अपने बेस्ट देते रहें' ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को अब तक 190 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं 22 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। साथ ही काफी लोग इस वीडियो को रीट्वीट भी कर चुके हैं।  

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी को बताया बेस्ट, विराट कोहली को किया ट्रोल

मोहम्मद शमी का गांव उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पड़ता है। युजवेंद्र चहल से इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान शमी ने कहा था कि वो कोरोना वायरस के कारण अपने गांव आ गए हैं और यहां रहकर वो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। यही नहीं शमी ने लाइव चैट पर ये भी कहा कि कि वो उनके घर से गुजरने वाले मजदूरों की मदद करते हुए उन लोगों के लिए खाने का इंतजाम भी कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने घरों में है और कहीं भी क्रिकेट नहीं हो रहा है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं और साथ ही वो अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर भी गुजार रहे हैं।

Published 25 Apr 2020, 18:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit