Create

मोहम्मद शमी ने मैदान पर लपेटा तौलिया, फोटो हुआ वायरल

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाड़ियों द्वारा कुछ अजीब घटनाएँ देखने को मिल रही हैं। इस बीच पहले सेशन के खेल के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने मैदान पर तौलिया लपेट लिया। वह अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान से बाहर तौलिया लपेटकर आते हुए नजर आए। पसीना पौंछने के बाद शमी ने तौलिया लपेट लिया। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

शमी ने पांचवें दिन के पहले सेशन के खेल में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। शमी ने रॉस टेलर और बीजे वाटलिंग को पवेलियन भेज दिया वाटलिंग अपने करियर का अंतिम मैच खेल रहे हैं। पहले सेशन के खेल में कीवी टीम ने 34 रन बनाए और 3 विकेट गंवाए। भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से कीवी बल्लेबाजों पर हावी नजर आए।

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 5
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 5

इससे पहले जसप्रीत बुमराह भी अपना पहला ओवर डालते हुए गलत जर्सी पहनकर मैदान पर आ गए थे। आईसीसी के इवेंट्स में जर्सी के बीच में स्पॉन्सर का नाम लिखा हुआ नहीं होता है। जर्सी के बीच में देश का नाम होता है। प्रायोजक का नाम कॉलर पर लिखा हुआ होता है। जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की रेगुलर जर्सी पहनकर मैदान पर आ गए थे। ओवर डालने के बाद जब उन्हें अहसास हुआ कि कुछ गलत हुआ है, तो वह तुरंत ड्रेसिंग रूम में जाकर जर्सी बदलकर आए।

पहले सेशन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट पर 135 रन बनाए। कीवी टीम ने पहले सेशन में काफी धीमी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पांचवें दिन का खेल शुरू होने से पहले बारीश हुई थी और मैच देरी से शुरू हुआ। 91 ओवर का खेल आज के दिन में होना तय किया गया है। इसमें दो-दो घंटे के हिसाब से तीन सेशन तय किये गए हैं। सब कुछ सही रहा, तो भारतीय समय के अनुसार रात 11 बजे तक अंतिम सेशन खत्म होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment