आरसीबी मोहम्मद सिराज को रिलीज करके कम दाम में खरीद सकती है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
मोहम्मद सिराज का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा (Photo Credit - IPLT20)
मोहम्मद सिराज का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी की टीम मोहम्मद सिराज को आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है और दोबारा उन्हें कम दाम में खरीद सकती है।

मोहम्मद सिराज के लिए आईपीएल 2022 का सीजन खराब गया। उनको नीलामी से पहले आरसीबी ने रिटेन किया था। 7 करोड़ की धनराशि में टीम ने उन्हें रिटेन किया था लेकिन उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा। आईपीएल में खेले गए 15 मैचों में मोहम्मद सिराज महज 9 ही विकेट हासिल कर पाए थे। इसके अलावा वो काफी महंगे भी साबित हुए थे। सिराज ने 10 से भी ज्यादा के इकॉनमी रेट से रन खर्च किये थे। पिछले साल की तुलना में यह काफी ज्यादा है।

मोहम्मद सिराज अब सात करोड़ में नहीं बिकेंगे - आकाश चोपड़ा

यही वजह है कि आकाश चोपड़ा का मानना है कि आरसीबी सिराज को रिलीज करके ऑक्शन में दोबारा उन्हें खरीद सकती है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा, "मोहम्मद सिराज को आरसीबी ने सात करोड़ में रिटेन किया था। आप उन्हें रिलीज कर सकते हैं लेकिन उसके बदले में आपको कौन सा प्लेयर मिलेगा, ये बड़ा सवाल रहेगा। आपको इंडियन गेंदबाज की जरूरत रहेगी। इसीलिए आप सिराज को कम दाम में दोबारा खरीद सकते हैं क्योंकि अब वो सात करोड़ में नहीं बिकेंगे।"

इससे पहले सिराज ने दमदार वापसी की बात कही थी। उन्होंने कहा "इस सीजन में मेरे लिए आईपीएल अच्छा नहीं रहा। पिछले दो सीजन में मेरा ग्राफ ऊपर था और इस बार नीचे आया है। लेकिन फिर मैं देखता हूं कि मैंने पिछले दो सालों में क्या किया है और उसे साथ लेकर चलूं। यह साल मेरे लिए खराब दौर था लेकिन कड़ी मेहनत कर मजबूत वापसी करूंगा। मैं अपनी क्षमता पर काम करूंगा और अपनी ताकत पर विश्वास करूंगा।"

Quick Links

Edited by Nitesh