Create

मोहम्मद सिराज ने बताया कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी

मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान जबरदस्त गेंदबाजी की थी
मोहम्मद सिराज ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान जबरदस्त गेंदबाजी की थी
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (India Cricket team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें एक अहम सलाह दी थी। सिराज के मुताबिक विराट कोहली ने उनसे अपनी आउटस्विंग गेंदबाजी पर काम करने को कहा था।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत को मिली जीत में मोहम्मद सिराज का बड़ा योगदान था। अपनी जबरदस्त गेंदबाजी के दम पर पांचवें दिन इंग्लैंड को ऑल आउट करने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।

मोहम्मद सिराज ने बताया कि कप्तान विराट कोहली ने उनसे क्या कहा था

England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Third LV= Insurance Test Match: Day Two

स्पोर्टस्टार से बातचीत में मोहम्मद सिराज ने अपनी सफलता का श्रेय भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया। उन्होंने बताया कि कप्तान ने उन्हें क्या अहम सलाह दी थी। सिराज ने खुलासा किया,

विराट कोहली ने मुझसे कहा कि तुम्हारी इनस्विंगर गेंद काफी अच्छी है लेकिन बल्लेबाजों को कंफ्यूज करने के लिए तुम्हें आउट स्विंग भी काफी बेहतरीन डालना होगा। मैं इस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और लॉर्ड्स में अपने स्पेल से काफी खुश हूं।

वहीं मोहम्मद सिराज ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका सपना टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का था लेकिन सेलेक्शन उनके हाथ में नहीं है। साथ ही में उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें आगे कई और मौके मिलेंगे।

मोहम्मद सिराज ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने से वो निराश थे। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद वो अब अपने अगले लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...