"कुलदीप-चहल की बजाय वर्ल्ड कप के लिए अश्विन-जडेजा या हरभजन सिंह का चयन हो"

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। पनेसर ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की बजाय अश्विन-जडेजा या फिर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का चयन करना चाहिए।

मोंटी पनेसर का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की जोड़ी ज्यादा कारगर साबित होगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अश्विन और जडेजा की जोड़ी के पास ज्यादा अनुभव है। उन्होंने कहा,

स्पिनर्स का सेलेक्शन इंडियन टीम के लिए चिंता का विषय हो सकता है। अगर जडेजा और अश्विन की टीम में वापसी होती है तो इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। अगर मैं विराट कोहली होता तो कुलदीप-चहल की बजाय अश्विन और जडेजा का चयन करता। क्योंकि इन गेंदबाजों के पास काफी अनुभव है और मैच जिताने की क्षमता है। इन दोनों प्लेयर्स के पास ऑलराउंड क्षमता है। ये दोनों ही प्लेयर बड़े मैच विनर हैं। कुलदीप और चहल से पहले इनका सेलेक्शन सही रहेगा।

ये भी पढ़ें: आखिर ओवर में संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने का कारण सामने आया, कुमार संगकारा ने किया खुलासा

मोंटी पनेसर के मुताबिक हरभजन सिंह भी वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं

मोंटी पनेसर ने आगे ये भी कहा कि इस लिस्ट में एक नाम और है और वो हैं दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह। पनेसर ने कहा,

ये आईपीएल इंडियन स्पिनर्स के बारे में है। आप हरभजन सिंह को दरकिनार नहीं कर सकते हैं। अगर हरभजन सिंह का आईपीएल सीजन अच्छा रहता है तो फिर उन्हें वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं चुना जाए। मेरे हिसाब से उनके अंदर अभी थोड़ी क्रिकेट बची हुई है। अश्विन, जडेजा और यहां तक कि हरभजन सिंह के पास वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने का मौका है। बस इन प्लेयर्स को आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

ये भी पढ़ें:"नीतीश राणा का चयन जल्द ही इंडियन टीम के लिए हो सकता है"

Quick Links

App download animated image Get the free App now