Create

मोसद्दिक होसैन बांग्लादेश प्रीमियर लीग से प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए बेताब हैं

Rahul

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोसद्दिक होसैन बांग्लादेश प्रीमियर लीग के द्वारा प्रोफेशनल क्रिकेट में वापसी करने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में उन्हें आँखों में इन्फेक्शन होने के कारण क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था लेकिन अब वह इन्फेक्शन से मुक्त हो कर क्रिकेट खेलने को लेकर बहुत बेताब नजर आ रहे हैं। इस साल हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अभ्यास कैंप में होसैन को यह इन्फेक्शन गंभीर रूप से हुआ और उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

मोसद्दिक होसैन ने क्रिकेट में वापसी को लेकर मीरपुर में रिपोर्टर्स से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से क्रिकेट नहीं खेला हैं और मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती क्रिकेट में उसी लय के साथ खेलना होगा, जिस लय से मैं खेलता आया हूँ। मेरी क्रिकेट में दोबारा से शुरुआत बांग्लादेश प्रीमियर लीग से ही होगी, जहाँ से मुझे इस इन्फेक्शन की शिकायत होना शुरू हुई थी। मैं अब बिलकुल अच्छा हूँ और मैं आगामी बीपीएल टूर्नामेंट की शुरुआत से ही अपनी वापसी करना चाहता हूँ।

दाएं हाथ के बल्लेबाज मोसद्दिक के लिए पिछला कुछ समय क्रिकेट में अच्छा नहीं रहा। आँखों में इन्फेक्शन होने के कारण वह क्रिकेट से दूर रहे लेकिन उन्होंने थाईलैंड में इस इन्फेक्शन का इलाज करवाया और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। क्रिकेट में दोबारा वापसी करने के लिए बेताब मोसद्दिक होसैन ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में वह फिर से क्रिकेट के मैदान में नजर आने वाले है, बीपीएल की शुरुआत 4 नवंबर से होगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment